हमारी अधूरी कहानी है मेरी एक नई पारी की शुरुआत : इमरान
हमारी अधूरी कहानी है मेरी एक नई पारी की शुरुआत : इमरान
Share:

बॉलीवुड के सिलियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी अब 'हमारी अधूरी कहानी' फिल्म को नई पारी के रुप में देख रहे हैं. अपने 12 साल के लंबे कॅरियर में हॉरर, रोमांच और एक्शन फिल्मों में काम कर चुके इमरान की यह फिल्म पूरी तरह से एक रोमांटिक फिल्म है. फिल्‍म में इमरान के अलावा विद्या बालन और राजकुमार राव मुख्‍य भूमिका में हैं. 36 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि आने वाली फिल्म में अभिनय करने का निर्णय पर्दे पर बनी उनकी एक सीरियल किसर की छवि को बनाये रखने नहीं बल्कि एक अभिनेता के रुप में अपनी सीमा का विस्तार करने का प्रयास है.

इमरान यह भी मानते है कि वह समय के साथ जिम्मेदार और अनुशासित हो गये हैं. इमरान ने कहा, मैं जिस तरह की भूमिका करता रहा हूं उससे इसमें ज्यादा अंतर नहीं है. एक अभिनेता के रुप में मैं खुद को कुछ अलग करते हुये देखना चाहता हूं. जब आप अपने जीवन में एक बड़े मुकाम पर पहुंचते हैं, तब आप चाहते हैं कि सिनेमा में यह दिखाई दे. उन्होंने बताया कि इस दिशा में ऐसा करने के लिए यह सबसे अच्छा तरीका था.

मुझे लगता है कि यह मेरे पुनर्जन्म जैसा है. 'हमारी अधूरी कहानी' फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और विशेष फिल्मस एवं फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण महेश भट्ट ने किया है. 12 जून को यह फिल्म सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -