नहीं रहे मशहूर हल्दीराम भुजियावाला के मालिक महेश अग्रवाल
नहीं रहे मशहूर हल्दीराम भुजियावाला के मालिक महेश अग्रवाल
Share:

नई दिल्ली: देश और दुनिया में विख्यात  नमकीन और मिठाई के प्रीमियम ब्रांड हल्दीराम भुजियावाला के मालिक महेश अग्रवाल का देहांत हो गया है. महेश अग्रवाल का देहावसान सिंगापुर में हुआ है. महेश अग्रवाल 57 वर्ष के थे. सिंगापुर में उनका लिवर सम्बंधित बीमारी का इलाज चल रहा था. रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली थी.

बता दें कि महेश अग्रवाल का परिवार इस समय  सिंगापुर में है. कोरोना और लॉक डाउन कि वजह से फ्लाइट न चलने के कारण उनका परिवार भारत नहीं आ पा रहा है. सिंगापुर के एक हॉस्पिटल में महेश अग्रवाल का लिवर ट्रांसप्लांट किया गया था, किन्तु डॉक्टरों कि लाख कोशिशों के बाद भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी है. बता दें कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए केंद्र सरकार ने सभी अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय उड़ानें निरस्त कर रखी हैं. 

भारत समेत कई देशों में कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए लॉकडाउन लागू किया है और लोग अपने घरों में कैद हैं. सिंगापुर की सरकार ने भी कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लॉकडाउन का ऐलान किया है. यहां की सरकार 7 अप्रैल से एक महीने तक के लिए लॉकडाउन कि घोषणा कर चुकी है. लिहाजा महेश अग्रवाल के परिजनों को घर वापसी की चिंता सता रही है.

पेट्रोल, डीजल की बिक्री में आई भारी गिरावट, पहले से कम हो सकते है दाम

कोरोना के लपेटे में आए भारत के सबसे बड़े रईस मुकेश अंबानी !

कोरोना का असर, बिगड़ेगी बैंकों की वित्तीय हालत, NPA ने होगा भारी इजाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -