पार्टनर के साथ खास पल बिताने के लिए बेहद खास हैं ये जगह

आज के समय में लोग बस यही देखते हैं कि कुछ ऐसी जगह मिल जाये जहाँ पर वो अपने पार्टनर के साथ बैठ कुछ बातें कर सकें और कुछ खास पल बिता सके. अक्सर देखा गया हैं कि प्यार करने वाले जोड़े या शादीशुदा जोड़े घूमने के दौरान ऐसा माहौल चाहते हैं जो दोनों को अकेले में वक़्त दे सकें और उनके बीच प्यार को बढ़ाने का काम करें. इसके लिए सबसे जरूरी होता हैं सही जगह का चुनाव जो आपको रोमांटिक माहौल दे और आप दोनों को करीब लेकर आए. ऐसा ही कुछ आप भी कर रहे है तो आपके लिए कुछ बेस्ट जगह हैं जहां आप पार्टनर के साथ जा सकते हैं. 

कोह ताओ, थाइलैंड 
थाइलैंड का यह छोटा द्वीप दुनिया भर में अपनी स्कूबा डाइविंग के लिए मशहूर है. फिर शाम में रेस्ट्रॉन्ट से बीच पर सूर्यास्त का अद्भुत नजारा देख सकते हैं.

मालदीव
दुनिया के रोमाटिंक द्वीपसमूहों में से एक है मालदीव. ऐसा लगेगा आप दुनिया के स्वर्ग में है. पानी के ऊपर बने बंगले और दूर-दूर तक साफ पानी. एक अद्भुत नजारा दिखता है. सफेद बलुआ बीचों पर पार्टनर के साथ रोमांस का कुछ अलग ही मजा होगा. ऐसा लगेगा कि आप और आपकी पार्टनर किसी और ही दुनिया में पहुंच गए हैं.

क्यूबेक सिटी 
अगर ठंड से आपको और आपकी पार्टनर को डर नहीं लगता क्यूबेक शहर जाएं. बर्फ से ढंकी गलियां, रोमांटिक रेस्ट्रॉन्ट और बड़ी संख्या में अंगीठियां आपका इंतजार कर रही हैं.

इस्लामोरेडा, फ्लोरिडा
यह भी भीड़भाड़ से दूर एक शांत इलाका है. स्पैनिस खोजकर्ताओं ने इसे खोजा था और इसका नाम पर्पल आइल रखा था. यह जगह डूबते सूरज के मनोरम नजारे और लग्जरी रिजॉर्ट के लिए प्रसिद्ध है.

कवाई, हवाई
यह उन लोगों के लिए है जो भीड़भाड़ पसंद नहीं करते. दूर-दूर तक सुनसान सी बीचें लवमेकिंग का एक अनोखा मौका आपको मुहैया कराती हैं. अपनी पार्टनर के साथ हरे-भरे पहाड़ों के बीच हाइकिंग कर सकते हैं या फिर झरनों में प्यार की डुबकी लगा सकते हैं.

रिवर राफ्टिंग करने का मज़ा लेना है तो जाएं हिमाचल, होगा एडवेंचर

Hill Station घूमने जा रहे हैं तो सामान में ना भूलें ये 7 जरुरी चीज़ें

दोस्तों के साथ हो जब ग्रुप ट्रैवेलिंग तो इन टिप्स को भी रखें ध्यान..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -