कश्मीर मुद्दे पर अब इमरान खान ने चला सांप्रदायिक कार्ड, मुस्लिमों को भड़काने के लिए कही ये बात

Aug 30 2019 05:59 PM
कश्मीर मुद्दे पर अब इमरान खान ने चला सांप्रदायिक कार्ड, मुस्लिमों को भड़काने के लिए कही ये बात

इस्लामाबाद: कश्मीर मुद्दे पर अपना प्रोपेगैंडा फैलाने के लिए शुक्रवार को पाकिस्तान की सरकार ने 'कश्मीरी ऑवर' आयोजित किया था। कश्मीरी ऑवर में एक रैली को संबोधित करते हुए पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने स्वीकार किया कि कश्मीर पर उन्हें अंतरराष्ट्रीय समुदाय का बिल्कुल भी समर्थन प्राप्त नहीं हो रहा है।

पाक पीएम इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे पर मुस्लिम कार्ड खेलते हुए कहा कि यदि कश्मीरी लोग मुस्लिम नहीं होते, तो पूरा विश्व उनके साथ खड़ा होता। इमरान ने आगे कहा कि, "दुनिया को कश्मीर के लिए खड़ा होना चाहिए था लेकिन मजहब इसमें अहम फैक्टर साबित हो रहा है। दुखद है कि जब मुस्लिमों का दमन किया जा रहा है तो पूरी दुनिया खामोश है। यदि कश्मीरी मुस्लिम नहीं होते तो दुनिया की प्रतिक्रिया अधिक मजबूत तरीके से सामने आती।"

इमरान खान ने कश्मीरी ऑवर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हर एक पाकिस्तानी कश्मीरियों के साथ खड़ा हुआ है। इमरान खान ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य पूरी दुनिया में यह संदेश पहुँचाना था कि जब तक कश्मीरी अपनी आजादी प्राप्त नहीं कर लेते, पाकिस्तानी आखिरी सांस तक उनके साथ खड़े रहेंगे। वहीं इमरान खान ने एक बार फिर भारत को धमकी देते हुए कहा कि, 'मैं मोदी को बताना चाहता हूं कि अगर वे कश्मीर में कुछ भी करते हैं तो हमारी सेना पूरी तरह से तैयार है।'

VIDEO: फ्लॉप शो साबित हुआ पाकिस्तान का 'कश्मीरी ऑवर', लोग बोले- मोदी को तो रोक नहीं पाते हो...

विश्व कप 2019 जीतने वाली इंग्लैंड टीम को WWE ने दिया यह उपहार

इमरान खान ने फिर दी जंग की गीदड़भभकी, कहा- अगर भारत ने PoK में कुछ भी किया तो....