कैच छोड़ना पड़ा भारी : ईशान
कैच छोड़ना पड़ा भारी : ईशान
Share:

भारतीय अंडर-19 के कप्तान ईशान किशन ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप फाइनल में महत्वपूर्ण मौकों पर कैच छोडऩा उनकी टीम को काफी भारी पड़ा. वेस्टइंडीज ने रविवार को भारत को 5 विकेट से हराकर अंडर-19 विश्व कप जीता. उसने पहली बार इस ख़िताब पर कब्ज़ा किया. हार के बाद किशन ने संवादाताओं से कहा कि, हमारी परेशानी यह रही कि हमने शुरूआती विकेट जल्दी गंवाए और फिर उसके बाद कोई बड़ी साझेदारी नहीं हो पाई.

वैसे हमें इस प्रकार की परिस्थितियों में खेलने की आदत है, लेकिन सरफराज खान को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज पिच पर टिक नहीं पाया. क्रिकेट में अक्सर इस तरह की बातें होती रहती है और इसका कोई भी उपाय नहीं है. उन्होंने कहा, हमने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और इस मैच में भी हमें और बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था. हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी कर विकेट लिए.

शुरू में हमारी फील्डिंग काफी अच्छी थी, लेकिन फील्डरों ने महत्वपूर्ण मौकों पर कैच छोड़े जो टीम को भारी पड़ा. वेस्टइंडीज के कप्तान शिमरोन हेतम्येर ने कहा कि उनकी टीम इस जीत की वास्तविक हकदार थी क्योंकि सभी खिलाडिय़ों ने पूरी श्रृंखला में दमदार प्रदर्शन किया. आपको बता दे कि पहली बार वेस्टइंडीज को अंडर-19 विश्व कप चैंपियन बनाने के बाद कप्तान शिमरोन इतने भावुक हो गए थे कि उन्होंने कहा कि वे इस बात की खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -