'शहीद अफरीदी, मिस्बाह उल हक कप्तान होते, तो वर्ल्ड कप जीत गए होते..', पाकिस्तान के शर्मनाक प्रदर्शन पर फूटा पूर्व क्रिकेटर का गुस्सा
'शहीद अफरीदी, मिस्बाह उल हक कप्तान होते, तो वर्ल्ड कप जीत गए होते..', पाकिस्तान के शर्मनाक प्रदर्शन पर फूटा पूर्व क्रिकेटर का गुस्सा
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट विश्व कप 2023 में बाबर आजम की कप्तानी और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन की काफी आलोचना हो रही है। अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रहने के बाद पाकिस्तान टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहा, जिसके कारण कई पूर्व क्रिकेटरों ने बाबर को कप्तान के पद से हटाने सहित टीम में व्यापक बदलाव की मांग की। 

बाबर, मोहम्मद रिजवान, शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ जैसे सितारों वाली टीम को भारत, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड के खिलाफ हार और अफगानिस्तान के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। इसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर कामरान अकमल ने कहा कि अगर यूनिस खान, शाहिद अफरीदी और मिस्बाह-उल-हक को पिछले तीन वर्षों में बाबर आजम एंड कंपनी को प्रशंसकों से उतना ही समर्थन मिला होता, तो वे विश्व कप जीत गए होते।

 

वायरल वीडियो में कामरान अकमल ने कहा कि, "बाबर और इस टीम को पिछले तीन वर्षों में प्रशंसकों से जितना समर्थन मिला, अगर उन्होंने यूनिस (खान), शाहिद (अफरीदी), मिस्बाह (उल हक) को भी उतना ही समर्थन दिया होता, तो ये लोग विश्व कप जीत गए होते।" बता दें कि, क्रिकेट विश्व कप 2023 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व अफ्रीकी गेंदबाज़ मोर्ने मोर्कल ने टीम के गेंदबाजी कोच का पद छोड़ दिया है। 

पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल को मोर्कल की जगह लेने की संभावना है क्योंकि वह पहले अंतरिम आधार पर राष्ट्रीय टीम के साथ काम कर चुके हैं और अफगानिस्तान टीम को भी प्रशिक्षित कर चुके हैं। गौरतलब है कि यह लगातार तीसरी बार था, जब पाकिस्तान क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में प्रवेश करने में असफल रहा।

'सही समय पर भारत आया हूं', वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की ऐतिहासिक जीत पर बोले दिग्गज फुटबॉलर

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की जीत पर न्यूजीलैंड की मीडिया ने उठाए सवाल, कहा- 'जांच होनी चाहिए...'

'पाकिस्तान से फिक्सिंग के आरोप, 3 बार आत्महत्या की कोशिश...', ये विधायक लिखेंगे मोहम्मद शमी पर किताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -