अमेरिकी स्टार्टअप CloudFlare पर लगे ISIS की मदद के आरोप
अमेरिकी स्टार्टअप CloudFlare पर लगे ISIS की मदद के आरोप
Share:

वॉशिंगटन: पेरिस में हुए खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS के आतंकी हमले के बाद विश्व के सबसे बड़े Anonymous हैक्टिविस्ट ग्रुप ने पेरिस में ISIS के हमले के बाद ISIS के खिलाफ साइबर वार की शुरुआत की है. इस ग्रुप ने एक सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि अमेरिकी स्टार्टअप CloudFlare ने  खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS के लोगों को सर्विस देकर उनकी सहायता की है. आपको बता दे की यह कंपनी ग्राहकों को DDoS अटैक जैसे हैकिंग से बचाती है और Anonymous ग्रुप के हैकर्स DDos अटैक कर वेबसाइट हैक करने में माहिर हैं.

इस ग्रुप के लोगो का कहना है की यह यह कंपनी खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS की ऑनलाइन प्रेजेंस को हैकिंग से बचाने का कार्य करती है और कई वेबसाइट्स को यह कंपनी अपनी सर्विस मुहैया कराती है. इसी के लिए Anonymous ग्रुप के 'काउंटर टेररिज्म नेटवर्क' घोस्ट सिक्योरिटी ने इसी प्रकार की तकरीबन चालीस वेबसाइट की लिस्ट जारी की है जो की खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS के लिए प्रोपेगैंडा करती थीं.

Anonymous ग्रुप के लगाए गए आरोप पर CloudFare के सीईओ मैथ्यू प्रिंस ने अपने बयान में कहा की Anonymous ग्रुप के 'काउंटर टेररिज्म नेटवर्क' घोस्ट सिक्योरिटी के सारे ही आरोप गलत व आधारहीन है. तथा इनमे किसी भी प्रकार की कोई भी सच्चाई नही है. मैथ्यू प्रिंस ने कहा है की यह ग्रुप बोखलाहट में ऐसे आरोप लगा रहा है.       

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -