कुमारस्वामी ने पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा - वोट के लिए कराया भारत-पाक संघर्ष

बेंगलुरु: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार में नेता एक-दूसरे पर प्रहार करने में कई ऐसे आरोप लगा रहे हैं जिसे देशहित में उचित नहीं माना जा सकता है. कर्नाटक के सीएम एच डी कुमारस्वामी ने पाकिस्तान पर इंडियन एयर फ़ोर्स की तरफ से की कई कार्रवाई पर ही सवाल उठा दिया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि यह कार्रवाई भाजपा और केंद्र की वर्तमान सरकार को राजनीतिक फायदा पहुंचाने के लिए की गई थी.

परिवार में फूट से निराश राबड़ी ने लिखी कविता, कोई कैसे जुदा करेगा, जीवन में लालू हैं...

कर्नाटक के सीएम एच डी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को यह दावा कर विवाद पैदा कर दिया है कि एक सेवानिवृत सैन्य अधिकारी ने उनसे 2017 में कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनाव में वोट पाने के लिए भारत और पाकिस्तान के मध्य 'संघर्ष की कहानी' गढे़ंगे और लोगों को भ्रमित करेंगे. उनके इस बयान पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि सीएम ने पहले सूचना का खुलासा नहीं कर देशद्रोह किया है.

NRC के सहारे ममता का पीएम मोदी पर हमला, असम में कही ऐसी बात

सीएम कुमारस्वामी ने चिक्कमंगलुरु में एक चुनावी रैली में दावा किया है कि, 'दो वर्ष पहले एक सेवानिवृत सैन्य अधिकारी ने मुझसे कहा था कि  मेरी बात लिख कर रख लीजिए कि लोकसभा चुनाव से पहले भारत और पाकिस्तान के मध्य संघर्ष की कहानी बनाई जाएगी और पीएम मोदी वोट पाने के लिए भारत के लोगों को फिर से भ्रमित करेंगे.' सीएम कुमारस्वामी ने कहा है कि, 'उन्होंने दो वर्ष पहले मुझसे ऐसा कहा था.'

खबरें और भी:-

नहीं चली वन विभाग की गुहार, जमकर मना 'शिकार का त्यौहार'

दूधेश्वर महादेव के दर्शन करने पहुंची प्रियंका, लंकापति रावण से जुड़ा है इतिहास...

चीन के साथ ट्रेड वॉर पर बोले ट्रम्प, कहा- 4 हफ़्तों में सुलझ जाएगा मामला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -