परिवार में फूट से निराश राबड़ी ने लिखी कविता, कोई कैसे जुदा करेगा, जीवन में लालू हैं...
परिवार में फूट से निराश राबड़ी ने लिखी कविता, कोई कैसे जुदा करेगा, जीवन में लालू हैं...
Share:

पटना: बिहार में 2019 लोकसभा चुनाव का प्रचार अपने चरम पर है। सभी पार्टियों के नेता अपनी पूरी शक्ति से रैलियों और चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बीच बिहार की मुख्‍य विपक्षी पार्टी राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) को दोहरे संकट का सामना करना पड़ रहा है। एक ओर जहां बिहार की सियासत का कभी केंद्र रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव जेल में कैद हैं, वहीं बड़े बेटे तेज प्रताप ने बागी तेवर अपना लिए हैं। इन सबसे निराश लालू यादव की पत्‍नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एक कविता लिखकर लालू को याद किया है। 

कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार एक्सीलेटर पर और विकास वेंटिलेटर पर - पीएम मोदी

राबड़ी देवी ने अपने गीत में इशारे-इशारे में पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है। उन्‍होंने लिखा है कि, 'नैना थोड़े हैं नम, दिल में है ज़रा सा गम पर हिम्मत न टूटी, न हुआ है हौसला कम। बड़बोले पापी को लाएंगे जमीन पर हम, इस साज़िश का बदला, बदलाव से लेंगे हम। कोई कैसे करेगा जुदा, कोई कैसे करेगा जुदा। जीवन में लालू हैं, जन जन में लालू हैं, कण कण में लालू हैं, हर मन में लालू हैं।' 

लोकसभा चुनाव: गेंहू काटने के बाद अब ट्रेक्टर पर चढ़ बैठीं भाजपा की 'ड्रीम गर्ल'

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो और सूबे के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने परिवार और पार्टी के लिए नई मुसीबतें खड़ी कर दी हैं। पहले तो उन्होंने अपनी पार्टी से अलग जाकर 'लालू-राबड़ी मोर्चा' के गठन की घोषणा कर दी और अब उन्होंने अपने छोटे भाई और बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को दो दिन की मोहलत दे दी है। तेज प्रताप ने तेजस्वी को अल्टिमेटम देते हुए कहा है कि तेजस्वी उनके दो प्रत्याशियों के बारे में फैसला करें या फिर वे खुद प्रेस वार्ता बुलाकर इन सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर देंगे। 

खबरें और भी:-

पाकिस्तान में हीरो बनने की होड़ में लगे हैं विपक्षी दल - पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव: दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर अलग-अलग घोषणापत्र जारी करेगी 'आप'

लोकसभा चुनाव: सपा ने जारी किया घोषणा पत्र, पाकिस्तान से वार्ता करने का किया वादा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -