क्या तलाक के बाद भी ग्वेनिथ-क्रिस में बढ़ रही है नजदीकियां

ग्वेनिथ पाल्ट्रोव और क्रिस मार्टिन के बच्च को अभी सिर्फ 6 महीने ही हुए हैं लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों एक बार फिर से एक होने का सोच रहे हैं और अपने रिश्ते को एक नयी शुरुआत देना चाहते हैं. इन दोनों के बीच तलाक का मामला 2 साल तक चला और 26 मई को बीच कानूनन तलाक पूरा हुआ था. तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त बने रहे। तलाक के बाद भी दोनों किसी और के साथ मूव ऑन करने में असफल रहे.

खबरें आ रही है कि वो एक दुसरे के साथ को बहुत मिस कर रहे हैं। यह कपल 10 साल तक एक दुसरे के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार चुके हैं और इनके बच्चे भी हैं जिनका नाम एप्पल और मोसेस है. अलगाव के बाद दोनों ने अपने लिए साथी और प्यार ढूंढने की कोशिश की. ग्वेनिथ ने प्रोड्यूसर ब्रेड फल्चुक के साथ डेटिंग की तो क्रिस का नाम जेनिफर लॉरेंस के साथ जुड़ा।

ग्वेनिथ और क्रिस के बीच हमेशा से ही सिज़लिंग केमिस्ट्री रही है. वो दोनों अपने बच्चों की बेहतरी के लिए पेरेंट्स की तरह एक दुसरे को कोऑपरेट कर रहे हैं। ग्वेनिथ ने एक मैगज़ीन से कहा भी था कि में अपने बच्चों के साथ क्रिस के मलिबु वाले घर काफी वक्त गुज़रती हूँ। हम दोनों के बीच रोमांटिक रिलेशन तो नहीं रहा लेकिन हम अभी भी एक फैमली जैसे हैं.

बुरे बुरे सपने आ रहे है

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -