ग्वालियर पुलिस कांस्टेबल क्वार्टर के मीटरों में लगी आग
ग्वालियर पुलिस कांस्टेबल क्वार्टर के मीटरों में लगी आग
Share:

मध्यप्रदेश: एक तरफ जहाँ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार युवाओ के रोजगार के लिए कई बड़े बड़े वादे कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ सरकार सेना के जवानो का ज़रा भी ख्याल नहीं रख रही है. ये हम सरकार पर आरोप नहीं लगा रहे है, लेकिन बीती रात 2 बजे ग्वालियर के 14 बटालियन 96 लाइन में जो हुआ उस घटना को अगर आप भी सुनेंगे, तो यही कहेंगे की लाखो करोडो लोगो के घर और उनकी जान की रक्षा करने वाले जवान का परिवार क्या खुद सुरक्षित है.

जी हाँ बीती रात ग्वालियर में एक बड़ा हादसा होते हुए टला है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. यह हादसा 14 बटालियन पुलिस कांस्टेबल क्वार्टर में हुआ हैं, जहाँ इन जवानो का परिवार घर में चैन से सो रहा था, तभी अचानक घर के बाहर लगे बिजली के मीटरों में आग लग गई, और देखते ही देखते उसने भयानक रूप ले लिया. जिसमे चार मोटर साइकिल उसकी चपेट में आ गई है. हालांकि यहाँ कोई जनहानि नहीं हुई है.
  
बता दे यहाँ घरो के बाहर और बिजली के खम्बो में लगे मीटर लगभग 10 से 15 साल पुराने है. आग इतनी भीषण थी इसको काबू में लाना रहवासियों के लिए बेहद मुश्किल था, लेकिन उन्होंने साहस दिखते हुए आग में पानी में डालना शुरू किया, और आखिरकार आग पर काबू पा लिया. आग की वजह से इलाके की लाइट गुल है. यह आग किन कारणों से लगी है इसका पता नहीं चल पाया है फ़िलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.      
 

मच्छल सेक्टर में दो पाक घुसपैठिए ढेर

स्वदेशी मिसाइल अस्त्र का सफल परीक्षण

पापा के इलाज के लिए बेटी ने PM से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -