वायरल हुआ खेसारी लाल का मजेदार वीडियो, कोचिंग सेंटर में अनोखे तरीके से पढ़ाते हुए आए नजर

किसी भी समाज में अध्यापक का बहुत महत्वपूर्ण किरदार होता है। बच्चों का भविष्य एक अध्यापक ही संवारता है। यदि अध्यापक अच्छा ना हो, तो बच्चे के भविष्य गर्त में जाने से कोई नहीं बचा सकता। अध्यापक अपने पास का सारा ज्ञान बच्चों में उढ़ेल देता है। मगर यदि अध्यापक टाइम पास करने वाला मिल जाए, तो फिर बच्चे का भविष्य भगवान भरोसे समझिये। ऐसे ही एक कामचोर अध्यापक का वीडियो इन दिनों फेसबुक पर साझा किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के पश्चात् लोगों ने इसपर कई प्रकार के फनी कमेंट भी किये।

वायरल हो रहा वीडियो किस कोचिंग सेंटर का है ये नहीं पता चल पाया है। इस वीडियो में कई बच्चे भूमि पर बैठकर पढ़ते दिखाई दिए। कक्षा को किसी घर के कमरे में चलाया जा रहा था। साथ ही वहां सफ़ेद बोर्ड के ठीक बगल में एक टेलीविज़न भी लगा नजर आया। क्लास के बीच में ही टेलीविज़न पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना चलता नजर आया। बच्चे पढ़ाई छोड़कर गाना एन्जॉय करते नजर आए।

बता दें कि इस वीडियो में खेसारी लाल यादव एवं काजल राघवानी का सांग ‘सरसो के सागिया’ प्ले हो रहा है। ये इनकी मूवी मेहंदी लगा के रखना का गाना है। सोशल मीडिया पर जब इस कोचिंग सेंटर का वीडियो वायरल हुआ तो लोग भी कुछ देर के लिए दंग रह गए। होते भी क्यों नहीं? जिस कोचिंग सेंटर में बच्चे भविष्य का निर्माण, वहां इस प्रकार भोजपुरी सांग चलते देख सभी हैरान थे। 

सोशल मीडिया पर रानी का जलवा, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर नाची आम्रपाली दुबे, दिलकश अदाओं के दीवाने हुए फैंस

छत पर चढ़कर इस मशहूर अदाकारा ने मचाया हंगामा, वायरल हुआ VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -