'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर नाची आम्रपाली दुबे, दिलकश अदाओं के दीवाने हुए फैंस
'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर नाची आम्रपाली दुबे, दिलकश अदाओं के दीवाने हुए फैंस
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे फिल्मों में अपनी कातिलाना अदाओं से लाखों लोगों का दिल लूट चुकी हैं। उनकी तस्वीरें एवं वीडियोज आए दिन सोशल मीड‍िया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब आम्रपाली के नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है। इस वीड‍ियो की विशेष बात ये है कि आम्रपाली ने सिंपल सलवार सूट पहनकर भी कैटरीना कैफ के हिट सांग टिप ट‍िप बरसा पानी में प्रशंसकों को दीवाना बना दिया है। 

वही वीड‍ियो में आम्रपाली डार्क शेड का सलवार सूट पहने, जुल्फें लहराते सांग की धुन पर चलती दिखाई दी। एक्ट्रेस अपने अंदाज से वॉक करते हुए कैमरे पर देखकर आंख भी मारा। उनकी ये दिलकश निगाहें प्रशंसकों के दिल की धड़कनें बढ़ा रही हैं। इस वीड‍ियो को हजारों यूजर्स ने पसंद किया है। इस लाइक नंबर से अनुमान लगा सकते हैं कि एक आम्रपाली को प्रशंसकों की कमी नहीं है। 

वही आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। उन्होंने 2014 में निरहुआ के साथ हिंदुस्तानी फिल्म से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था। इस मूवी में वे दिनेश लाल यादव (निरहुआ) के अपोज‍िट पेयर की गई थीं। अपनी प्रथम ही फिल्म से आम्रपाली भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर छा गई थीं। उनकी फिल्मों का क्रेज इस तरह बढ़ा कि आज, आम्रपाली की एक साधारण सी फोटो पर भी लाखों लाइक्स आते हैं। 

समंदर किनारे अक्षरा सिंह ने लगाई आग, फैंस को पसंद आया अंदाज

छत पर चढ़कर इस मशहूर अदाकारा ने मचाया हंगामा, वायरल हुआ VIDEO

मोनालिसा के सिंपल लुक ने फैंस को किया दीवाना, हाथ में पैन-पेपर पकड़े आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -