गुरदासपुर: जमीन विवाद के चलते किशोर की हत्या
गुरदासपुर: जमीन विवाद के चलते किशोर की हत्या
Share:

मंगलवार देर शाम पुलिस थाना दोरांगला के गांव बुगना में जमीन के विवाद में 16 वर्षीय किशोर की किरच मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मे भेज दिया गया। डीएसपी दीनानगर महेश कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया और पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज किए। मृतक गुरप्रीत के छोटे भाई लवप्रीत ने बताया कि उनका परिवार अवांखा का रहने वाला है और ननिहाल की तरफ से उसकी माता को 12 एकड़ जमीन मिली है।

हमलावरों के कब्जे से मेरे पिता व माता ने जद्दोजहद करके इस जमीन को छुड़वाया था। लवप्रीत ने बताया कि मंगलवार शाम वह अपने पिता के साथ ट्रैक्टर से खेत समतल कर रहा था और उसका भाई गुरप्रीत पगडंडियां ठीक कर रहा था। पास वाले खेत में शम्मा, पम्मा, रतन, सुखा, धीरा, अर्श, सन्नी, मन्नाव, महक धान लगा रहे थे। गुरप्रीत जब उनके पास पहुंचा तो उन लोगों ने उसे दबोच लिया।

सुखा ने गुरप्रीत पर चाकू से 6 वार किए। जब तक मैं और मेरे पिता गुरप्रीत के पास पहुंचे उक्त लोगों ने मेरे पिता पर भी हमला किया और जब मेरी माता वहां पहुंची तो आरोपियों ने उन्हें भी घेर लिया। जब आस पास के लोग वंहा एकत्र होने लगे तो सभी वहां से फरार हो गए।

प्रेम में असफलता के कारण, प्रेमिका को मारा चाकू और फिर...

कुंग फू फिल्मों को देखने के बाद, पति का किया ये हाल...

वैवाहिक दुष्कर्म नहीं है तलाक़ का आधार, अदालत ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -