गोवा में है गुरु रंधावा का नए साल का पहला शो, खुद किया खुलासा
गोवा में है गुरु रंधावा का नए साल का पहला शो, खुद किया खुलासा
Share:

पंजाबी गायक गुरु रंधावा इन दिनों अपने नए-नए गानों के चलते चर्चाओं में हैं। बीते दिनों ही उनका गाना आया था जिसका नाम था नाच मेरी रानी। इस गाने में वह नोरा फ़तेहि संग नजर आए थे और यह गाना बड़ा ही बेहतरीन था। वैसे गुरु को उनकी बेहतरीन आवाज के लिए जाना जाता है। वह अपनी आवाज से सभी को मदहोश कर देते हैं। उनके गाने सभी को बड़े पसंद आते हैं। गुरु के सभी गाने डांस करने के लिए मजबूर कर देते हैं और यही वजह है कि उनका गाना बजते ही लोग नाचने लगते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

अब हाल ही में गुरु ने अपने नए इवेंट के बारे में बताया है। जी दरअसल उन्होंने अपने इवेंट के बारे में एक पोस्ट कर बताया है। इस पोस्ट में वह एक कार में बैठे दिख रहे हैं और पीछे देख रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'Getting ready for New Years show in GOA Have a great 2021 everyone' इस तरह उन्होंने बताया है कि उनके नए साल का जश्न गोवा में मनने वाला है और वहां उनका शो भी आयोजित होगा। वैसे बीते दिनों ही उन्होंने अपने नए गाने का एलान किया था लेकिन उसकी रिलीज को टाल दिया था। एक पोस्ट कर उन्होंने लिखा था- 'Postponed the release of my next single with respect to our farmers Me and @iAmNehaKakkar will bring our soon very soon। Till then Love and respect Collision symbol Long live farmers Folded hands'

आपको बता दें कि अपने नए गाने को उन्होंने किसानों के समर्थन में रहने के कारण पोस्टपोन किया है। अब बात करें उनके गाने 'नाच मेरी रानी' के बारे में तो यह गाना टी सीरीज बैनर तले बना था और इसके लिरिक्स, डांसिंग स्टेप्स और म्यूजिक का पर्फेक्ट कॉम्बो है। इस गाने में नोरा एक रोबोट का किरदार निभा रही हैं जो बेहतरीन है। गाने को गुरु रंधावा के अलावा निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है जो सुपरहिट रहा है।

इन छोटे- छोटे प्रश्नों में छुपा है सफलता का बड़ा राज

आखिर क्‍यों अचानक टॉप ट्रेंड हो रही हैं रिया शर्मा ?

जिंदगी के संघर्षों से जमकर जूझी ख़ुशी, आज बन चुकी हैं लाखों लोगों की 'रोल मॉडल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -