बॉलीवुड एक्ट्रेस को मोहजाल में फंसाकर भैय्यू महाराज करते थे अश्लीलता
Share:

देशभर के मशहूर संत भय्यू महाराज ने हाल ही में खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली हैं. ऐसा कहा जा रहा हैं कि भय्यू महाराज ने पारिवारिक कलह से परेशान होकर ख़ुदकुशी की हैं. पिछले साल ही भय्यू महाराज ने 49 की उम्र में दूसरी शादी की थी. भय्यू महाराज वैसे तो कई विवादों में घिरे हैं लेकिन इसके साथ ही उनपर एक एक्ट्रेस ने उनपर मोहजाल में बांधकर रखने का आरोप लगाया था. इस एक्ट्रेस का नाम हैं मल्लिका राजपूत. मल्लिका ने भय्यू महाराज पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, वो उन्हें दूसरे नंबर से चुप-छुपकर फ़ोन करते थे और मल्लिका को परेशां भी करते थे.

मल्लिका ने फेसबुक पर पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि, ‘भय्यूजी महाराज धोखेबाज, चालबाज हैं, मैंने पूरी मेहनत करके इन पर एक किताब लिखी है. जिसकी 950 प्रतियां दो-ढाई साल से इसके पास हैं. ना रिलीज कर रहें हैं, ना वापस कर रहे हैं.' मल्लिका भय्यू महाराज के आश्रम भी उनसे मिलने जाती थी. मल्लिका और भय्यू महाराज की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी जिसमे दोनों साथ में नजर आ रहे थे.

आपको बता दें भय्यू महाराज मूलतः शिवपुरी के रहने वाले हैं. उन्होंने पीएचडी भी की हैं. भय्यू महाराज का असली नाम उदय सिंह देशमुख हैं. 30 अप्रैल 2017 को ही भय्यू महाराज ने दूसरी शादी की थी. उनकी पहली पत्नी की मौत साल 2015 में हुई थी.

इस वजह से भय्यू महाराज ने मारी खुद को गोली

2017 में भय्यू महाराज ने की थी दूसरी शादी

इंदौर: बड़ी खबर, संत भय्यू महाराज ने की खुदखुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -