2017 में भय्यू महाराज ने की थी दूसरी शादी
2017 में भय्यू महाराज ने की थी दूसरी शादी
Share:

इंदौर: आज संत भय्यू महाराज ने खुद को गोली मार ली है. जिसके बाद देश भर के साथ इंदौर में सन्नाटा छा गया है. मौत की वजह पारिवारिक कलह को बताया गया है. 49 साल की उम्र में अप्रैल 2017 में संत भय्यू महाराज ने ग्वालियर की डॉ. आयुषी के साथ दूसरी शादी की थी. यह विवाह समारोह बायपास के सिल्वर स्प्रिंग क्लब में हुआ था.

शादी से पहले भय्यू महाराज और आयुषी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हु थी. आयुषी पीएचडी हैं जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक आयुषी शर्मा से भय्यू महाराज का परिचय बहुत पुराना नहीं था. उनका परिवार मूलत: शिवपुरी का है और उन्होंने पीएचडी की है. कुछ समय पहले पारिवारिक सदस्य के माध्यम से ही वह भय्यू महाराज से जुड़ीं.भय्यू महाराज की माताजी और बहनों के आग्रह पर दोनों ने विवाह का निर्णय लिया था. 

  भय्यू महाराज की पहली पत्नी माधवी का डेढ़ साल पहले (नवंबर 2015 में) निधन हो गया था. पहली शादी से उनकी एक बेटी कुहू है, जो पुणे में रहकर पढ़ाई कर रही है. भय्यू महाराज कुछ समय पूर्व सार्वजनिक जीवन से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं. धार्मिक ट्रस्ट का करते हैं संचालन 1968 को जन्मे भय्यू महाराज का असली नाम उदयसिंह देखमुख है. वे शुजालपुर के जमींदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं. कभी कपड़ों के एक ब्रांड के लिए मॉडलिंग कर चुके भय्यू महाराज का देश के दिग्गज पॉलिटिशियनों से संपर्क है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -