'गुम है किसी के प्यार में' की एक्ट्रेस ने रचाई शादी, वायरल हुआ 'विदाई' का VIDEO
'गुम है किसी के प्यार में' की एक्ट्रेस ने रचाई शादी, वायरल हुआ 'विदाई' का VIDEO
Share:

टेलीविज़न के चर्चित शो 'गुम है किसी के प्यार में' में सई की भूमिका से सबका दिल जीतने वालीं आयशा शर्मा को बहुत पसंद किया जाता है। आयशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उनके प्रत्येक पोस्ट को प्रशंसक खूब पसंद करते हैं। अब आयशा का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में दिखाई दे रही हैं। 

वीडियो की शुरुआत होती है कि आयशा को दुल्हन के रूप में सजाया जाता है तथा इसके चलते वह अपने बचपन के पलों को याद करती हैं। वह याद करती हैं कि कैसे बचपन में वह अपने पिता और मां के साथ वक़्त गुजारती हैं। फिर उसके पश्चात् वापस आयशा को दुल्हन के रूप में दिखाया जाता है। उनकी शादी होती है तथा फिर उनकी विदाई दिखाई जाती है।

वही इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, 'एक नई शुरुआत और विदाई में बहुत कुछ छूट जाएगा। गाना 16 दिसंबर को रिलीज होगा।' इस वीडियो को देखकर प्रशंसक उत्साहित हो गए हैं। सभी कमेंट कर रहे हैं कि आपकी इस जर्नी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। तो किसी ने लिखा कि आपको अब तक सई के रूप में देखा तथा अब गाने में देखकर मजा आएगा। बता दें कि शो में अब तक हमने देखा कि कहानी का फोकस विराट और सई पर किया जा रहा है। मगर अब दिखाया जाएगा कि तीनों लीड स्टार कास्ट सई, विराट और पाखी का एक्सीडेंट हो जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, अब इस एक्सीडेंट में विराट, पत्रलेखा एवं सई में से कसी एक को ही बचा पाएगा। पहले ऐसा बताया जा रहा था कि पाखी को छोड़, विराट, सई को बचाएगा। मगर रिपोर्ट्स के अनुसार, इस एक्सीडेंट के बाद पत्रलेखा को छोड़कर सई की भूमिका समाप्त कर दी जाएगी।

'बेशर्म रंग' गाने पर फूटा 'शक्तिमान' का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात

दुबई के बीच पर उर्फी जावेद का लुक देख चौंके लोग, जानिए क्या किया ऐसा खास?

बैकलेस ड्रेस में निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -