बॉलीवुड का 'बैडमैन' बन सकता है FTII का नया चैयरमेन
बॉलीवुड का 'बैडमैन' बन सकता है FTII का नया चैयरमेन
Share:

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गुलशन ग्रोवर फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) के नए चेयरमैन बनाए जा सकते हैं। सूत्रों की माने तो गुलशन ग्रोवर को सुभाष घई की सुपर हिट फिल्म 'राम लखन' में निभाए गए शानदार किरदार के बाद इस पद के लिए अप्रोच किया जा रहा है। गुलशन का फ़िल्मी करियर भी काफी सफल रहा हैं जिसमे उन्होंने अब तक 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं। उन्होंने न सिर्फ हिंदी सिनेमा बल्कि इंग्लिश, फ्रेंच, और जर्मन सिनेमा के लिए भी काम किया हैं।

बेडमैन के नाम से जाने जाते है ग्रोवर

अभिनेता गुलशन ग्रोवर 63 वर्ष के है उन्होंने 1980 में आई फिल्म 'हम पांच' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में उनका नाम महावीर था। गुलशन सुभाष घई द्वारा निर्मित फिल्म 'राम लखन' में केसरिया विलायती उर्फ 'बैडमैन' का रोल प्ले किया था और इसी कारण उनका नाम बैडमैन पड़ गया था। इस फिल्म में उनके द्वारा बोला गया संवाद 'बैडमैन' दर्शकों को काफी पसंद आया था।

अक्टूबर में अनुपम खेर ने दिया था इस्तीफा

कुछ माह पूर्व अपने बिजी शेड्यूड के कारण अभिनेता अनुपम खेर ने अक्टूबर में FTII के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था. अनुपम खेर को वर्ष 2017 में फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया का चेयरमैन नियुक्त किया गया था। खेर ने जून 2015 में नियुक्त गजेंद्र चौहान की जगह ली थी।

अपनी अगली फिल्म में मनोज वाजपेयी के साथ नजर आयेंगे गुलशन

मलाइका की इस साधारण-सी जूतियों की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Uri Trailer : 'उरी' का धमाकेदार ट्रेलर आपके भी रोंगटे खड़े कर देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -