बॉलीवुड के बैडमैन ने लॉन्च की अपनी बायोग्राफी, शेयर किया अनुभव

Jul 25 2019 04:48 PM
बॉलीवुड के बैडमैन ने लॉन्च की अपनी बायोग्राफी, शेयर किया अनुभव

बॉलीवुड के बैड मैन यानी गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) ने आज अपनी बायोग्राफी को लॉन्च किया है. इन्हें बॉलीवुड बैड मैन के नाम से जाना जाता है. बॉलीवुड की लगभग हर फिल्म में उन्होंने विलन का किरदार निभाया है जिसके कारण फैंस उन्हें बैड मैन के नाम से ही पुकारते हैं. विलेन के किरदार को भी उन्होंने बेहतरीन ढंग से निभाया कि उनकी एक्टिंग के आज भी लोग दीवाने हैं. फ़िलहाल यहां हम बात कर रहे हैं उनकी बायोग्राफी की. 

बता दें, पिछले कई दिनों से इसे लेकर वह काफी चर्चा में हैं. इस बुक नाम उनके पॉपुलर नाम पर ही रखा गया है. बुक का नाम बैड मैन है. इसे पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य ने लिखा है. इस बुक में उनके एक्टर बनने तक का सफर, उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ और उनके संघर्ष के दिनों को बताया गया है. यानि इस किताब से आप जान सकते हैं कि उनकी लाइफ के बारे में जान सकते हैं. 

जानकारी के लिए बता दें, गुलशन ग्रोवर की इस बुक को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी (LK Advani) ने लॉन्च किया. लाल कृष्ण आडवाणी के साथ उनकी बेटी प्रतिभा आडवाणी भी पहुंची थी. बुक लॉन्च के मौके पर गुलशन ग्रोवर के करीबी दोस्त और सुनील शेट्टी, महिमा चौधरी और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स भी पहुंचे थे. बुक लॉन्च के मौके पर गुलशन ग्रोवर ने अपने अनुभव शेयर किए और बायोग्राफी रिलीज होने पर खुशी जताई. इसके बाद उनके फैंस इस किताब से उनका सफर जान सकते हैं. 

गुलशन ग्रोवर के लिए स्पेशल दिन
इस बारे में गुलशन ग्रोवर ने कहा,’यह मेरे लिए बहुत स्पेशल दिन है. इस बुक तैयार करने में हम दोनों ने साथ में काफी वक्त बिताया, पुराने दिनों को याद किया और किताब के रूप में तैयार किया. बॉलीवुड में मिले प्यार और सराहन का जितना भी आभार व्यक्त कर लूं, बहुत कम है. इसी प्यार की वजह से में यहां तक पहुंचा हूं. फाइनली ऑटोबायोग्राफी आज लॉन्च हो गई है और मैं इंतजार नहीं कर सकता. लोग इसे जल्द से जल्द पढ़ें.’ 

प्रेगनेंसी दौर में एमी में करवाया ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट

'साहो' का नया पोस्टर आउट, गोलियां बरसाते दिखें प्रभास-श्रद्धा