Gully Boy Song : 'दुरी' में 'मज़बूरी' बयान कर रहे रणवीर सिंह, नए गाने की है ये खास बात
Gully Boy Song : 'दुरी' में 'मज़बूरी' बयान कर रहे रणवीर सिंह, नए गाने की है ये खास बात
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग फ़िलहाल चल रही है. इस फिल्म के गाने लगातार सामने आते जा रहे हैं. इसी बीच एक और गाना रिलीज़ हुआ है 'दूरी' (Doori). इस फिल्म का ट्रेलर र सभी गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. बता दें, गाने के बोल हैं 'कोई मुझको यूं बताए, क्यों ये दूरी और मजबूरी.' इसमें खास बात ये है कि ये गाना खुद रणवीर सिंह ने गाया है. 2 मिनट 31 सेकंड के इस गाने में बिना पैसे के जिंदगी जीने की मजबूरी दिखाई गई है. आप भी देखें ये गाना. 

इसी के साथ बता दें, गाने का म्यूजिक ऋषि रिच ने दिया है. जावेद अख्तर और डिवाइन ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. इससे पहले फिल्म को दो और गाने 'अपना टाइम आएगा' और गाना 'मेरे गली में' रिलीज किया गया था. बता दें फिल्म 'गली ब्वॉय' जोया अख्तर के निर्देशन में बनी है जो कि मुंबई के स्ट्रीट (गली) रैपर की कहानी है. फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म में कल्कि कोचलिन और विजय राज का भी खास रोल है. 

इस फिल्म में रणवीर सिंह ने नावेद शेख और आलिया ने सकीना का रोल निभाया है. ये म्यूजिकल रैप फिल्म मुंबई के अंडरग्राउड रैपर डिवाइन और नयेजी (नावेद शेख) की असली कहानी है. फिल्म 14 फरवरी 2019, यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. 

'गली बॉय' के तीसरे गाने 'मेरे गली में' ने रिलीज़ होते ही कर दिया बड़ा धमाका

'गली बॉय' के फैंस को जल्द मिलने वाला है बहुत बड़ा सरप्राइज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -