40 की हुई ये हॉट अदाकारा जिसकी एक स्माइल पर आप भी हो जाएंगे फ़िदा
40 की हुई ये हॉट अदाकारा जिसकी एक स्माइल पर आप भी हो जाएंगे फ़िदा
Share:

बॉलीवुड में अपनी दिलकश अदाओं के जरिए सभी को दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया गुल पनाग आज अपना 40वां जन्म दिन मना रही है. आपको बता दें गुल पनाग बेहतरीन एक्ट्रेस से पहले वह एक सफल मॉडल थीं. जी हाँ... उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. गुल पनाग ने ब्यूटी विद ब्रेन से साल 1999 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था. जी हाँ.. गुल की बेहद खूबसूरत स्माइल के लिए उन्हें मिस ब्यूटीफुल स्माइल का अवॉर्ड भी दिया गया.

गुल पनाग का जन्म 3 जनवरी 1979 को चंडीगढ़ में हुआ था. उन्होंने साल 2003 फिल्म धूप से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होने एक बाद एक सफल फिल्में दी और अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा. उनकी फिल्मों की लिस्ट में जुर्म, डोर, 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर, हैलो, स्ट्रेट, रण में बेजोड़ जैसी फ़िल्में शामिल हैं. फिल्मों के अलावा गुल ने छोटे पर्दे पर भी काम किया. जिनमें 'खूबसूरत', 'कश्मीर', 'मुसाफिर हूं यारों' 'किसमें कितना है दम', और 'विजय ज्योति' धारावाहिक शामिल हैं.

इसके साथ ही यह हॉट ब्यूटी मैक्सिम मैगजीन के कवर पेज पर आई. गुल ने 2011 में अपने ब्वॉयफ्रेंड ऋषि अट्टारी से शादी कर ली. शादी बहुत ही सादे पारंपरिक तरीके से सम्पन्न हुई. इसके बाद पनाग को आम आदमी पार्टी ने 2014 में चंडीगढ़ से चुनाव टिकट दिया लेकिन वे यहाँ किरण खेर से हार गई. फ़िलहाल वे फ़िल्मी दुनिया की चकाचोंध से दूर है.

रिलीज़ होते ही छाया रजनीकांत की Petta का ट्रेलर, मिले इतने करोड़ व्यूज

बिकिनी में जल परी जैसे पानी में गोते लगा रही ये एक्ट्रेस

कादर खान के निधन से दुखी इस अभिनेता ने कहा- 'आखिरी समय में उनके साथ कोई नहीं था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -