रमीज़ ने प्यार में दिया धोखा तो नफीसा ने दे दी जान.., वीडियो में कही रुला देने वाली बात
रमीज़ ने प्यार में दिया धोखा तो नफीसा ने दे दी जान.., वीडियो में कही रुला देने वाली बात
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के वडोदरा की निवासी नफीसा ने प्रेमी के निकाह से मुकरने के बाद 20 जून को फाँसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। अपनी जान देने से पहले नफीसा ने भी अहमदाबाद की आयशा की तरह अपना एक वीडियो बनाया। इसमें मृतका ने बताया कि रमीज ने पहले उसे निकाह के लिए हाँ कहा था, लेकिन बाद में वह मुकर गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नफीसा ने आयशा की तरह अहमदाबाद की साबरमती नदी में कूदकर ख़ुदकुशी करने का भी प्रयास किया था, मगर आसपास लोगों की भीड़ होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाई। इसलिए उसने वापस वडोदरा आकर घर में फाँसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

नफीसा ने अपनी वीडियो में कहा कि, 'रमीज तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है। बहुत मतलब बहुत बुरा किया है। निकाह के लिए हाँ कहकर मुझे बेवकूफ बनाते रहे। आए ही नहीं, ये तो गलत है ना यार। ऐसा नहीं करना चाहिए था। जिंदगी में मैंने तुमसे सबसे ज्यादा प्यार किया, और तुमने मेरे साथ ये किया। मुझे बहुत धोखा दिया। मुझे लगा तुम सबसे अलग हो, मगर तुम भी सभी के जैसे ही हो। तुममें और और सभी में कोई फर्क नहीं है।'

25 वर्षीय नफीसा ने वीडियो में रोते हुए कहा कि, 'पूरी दुनिया को पता चल जाने के बाद भी तुमने मेरा हाथ नहीं थामा। बहुत बुरे हो तुम। मुझे  समझ में नहीं आता। तुम्हारे घरवाले कहते हैं कि हमारा उससे कोई संपर्क नहीं। मगर, तुम्हें परसों ही देखा था वहाँ पर। तुम्हारे कपड़े सूख रहे थे वहाँ पर। कितनी बुरी हालत कर दी है मेरी। न घर की रही न घाट की। चार दिनों से तुम्हारे लिए यहाँ भटक रही हूँ। तुम्हें ढूंढ़ रही हूँ। मैंने तो पुलिस को भी नहीं बताया। मैं क्या कहूं?' बताया जा रहा है कि नफीसा खोखर नूरजहाँ पार्क इलाके में अपने परिवार संग रहती थी।

वह अहमदाबाद के रहने वाले शेख रमीज अहमद से प्यार करती थी। रमीज ने भी नफीसा से निकाह का वादा किया था। यह बात नफीसा और रमीज के परिजनों को भी पता थी। मगर, अचानक ही रमीज ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया, जिसके कारण नफीसा बीते कई दिनों से उससे मिलने का प्रयास कर रही थी। उससे मिलने के लिए वह अहमदाबाद भी गई, मगर युवक के परिवार वालों ने उसे मिलने नहीं दिया। रमीज के धोखा देने से वह बुरी तरह से टूट गई थीं, जिसके चलते उसने ख़ुदकुशी जैसा कदम उठाया। नफीसा के परिवार वालों ने रमीज के खिलाफ थाने में शिकायत दी है और पुलिस जांच में जुटी है।

गिरफ्तार हुए राम विलास, लगा ये बड़ा आरोप

'ये है दारू, ये सिर्फ गम भुलाता है' बोलने वाली लड़कियां हुई गिरफ्तार

अपनी ही नाबालिग बेटी की माँ ने करवा दी 2 बार शादी, 12 साल की उम्र में हो गई गर्भवती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -