'ये है दारू, ये सिर्फ गम भुलाता है' बोलने वाली लड़कियां हुई गिरफ्तार
'ये है दारू, ये सिर्फ गम भुलाता है' बोलने वाली लड़कियां हुई गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है मगर आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जिससे इस कानून का वहां मजाक बन जाता है। ताजा घटना खगड़िया जिले की है जहां कुछ युवतियों की शराब पार्टी एवं फिर नशे में भोजपुरी सांग पर ठुमके लगाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में कुछ महिला एवं लड़कियां जाम भी छलका रही हैं तथा बोल रही हैं, 'ये है दारू... ये सिर्फ गम भुलाता है... बुरे आदमी को हटाता है, अच्छे आदमी को लाता है।' शराब के नशे में धुत महिलाएं भोजपुरी सांग पर डांस भी कर रही हैं। महिलाओं ने शराब पार्टी के समय फ़ोन से वीडियो भी रिकॉर्ड किया तथा सोशल मीडिया पर उसे साझा भी कर दिया। हालांकि शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के पश्चात् खगड़िया के चित्रगुप्त नगर थाने की पुलिस हरकत में आई तथा वीडियो में दिखाई दे रही लड़कियों एवं महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वही शराब पार्टी में सम्मिलित महिलाओं के ख़िलाफ़ पुलिस ने केवल मुकदमा ही दर्ज नहीं किया है बल्कि उसमें सम्मिलित काजल कुमारी नाम की युवती को गिरफ्तार भी कर लिया है। यह वायरल वीडियो खगड़िया के चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र की ही है जहां अमित कुमार नाम का लड़का अपनी प्रेमिका को शराब लाकर दिया था। शख्स ने इसी महीने काजल एवं अन्य महिलाओं के साथ मिलकर शराब पार्टी की जिसका वीडियो भी बनाया तथा उसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। पुलिस के अनुसार, काजल एवं अमित के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है तथा दोनों एक साथ किराए के मकान में रहते थे। चित्रगुप्त नगर के एसएचओ संजीव कुमार ने कहा कि शराब पार्टी में सम्मिलित काजल कुमारी की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि अपराधी अमित सहित अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। बता दें कि काजल सुपौल जिले की रहने वाली है तथा खगड़िया में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करती थी।

अग्निपथ: 4 दिन में उप्रावियों ने फूंक डाली इतनी ट्रेनें, इतना नुक्सान रेलवे को 10 वर्षों में भी नहीं हुआ

दर्दनाक हादसा! घर से खेलने निकले थे 3 मासूम, आधी रात को मिली लाश

किंग कोहली को कैसे पवेलियन भेजते वसीम अकरम ? PAK गेंदबाज़ ने बताई 'ट्रिक'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -