स्टार फुटबॉलर पिक ने दिया शकीरा को धोखा! जानिए क्या है सच्चाई
स्टार फुटबॉलर पिक ने दिया शकीरा को धोखा! जानिए क्या है सच्चाई
Share:

मशहूर पॉप सिंगर शकीरा और स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिक के ब्रेकअप की खबरें सुनने के लिए मिली है। खबरों का कहना है कि पॉपस्टार ने कुछ हफ्ते पहले पिक को एक अन्य महिला के साथ देखा था इसके उपरांत से ही दोनों अलग ही हो चुके है। 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि शकीरा और पिक का रिश्ता 12 वर्ष पुराना है और शकीरा उम्र में पिक से 10 वर्ष बड़ी हैं और दोनों की मुकाबात 2010 FIFA वर्ल्‍ड कप का ऑफिशियल गाने वाका-वाका की शूटिंग के बीच हुआ था। अब तक मिली जानकारी के अनुसार जिसके उपरांत दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक दूसरे को डेक करने लगे। दोनों लम्बे वक़्त से साथ रह रहे थे और शकीरा-पिक के के 2 बच्चे भी हैं। 

गौर हो कि 2010 के FIFA वर्ल्‍ड कप में पिक ने स्‍पेन को पहली बार वर्ल्ड चैम्पियन बनाने में लीड रोल अदा किया है। खबरों का कहना है कि पिक अब बार्सिलोना के मुख्य डिफेंडर नहीं रहे और पिछले सीजन में जावी हर्नांडेज द्वारा रोनाल्ड अरुजो और एरिक गार्सिया को ला लीगा के आखिरी कुछ मैचों में लेंगलेट को शुरुआती इलेवन में आयोजित किया गया है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इस बारें में तो शकीरा और उन्हें बॉयफ्रेंड से ज्यादा अच्छे से कोई और नहीं जान सकता है।

पुजारा और मोहम्मद रिज़वान के बीच हुई ऐसी 'दोस्ती' कि पाक क्रिकेटर ने कर डाला बड़ा दावा

Eng Vs NZ: लॉर्ड्स में 'शेन वार्न' को दी गई श्रद्धांजलि, 23 सेकंड तक खड़े होकर तालियां बजाते रहे लोग

फ्रेंच ओपन के फाइनल में पहुंची इगा स्वियातेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -