पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भारतवासियों को दी अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया इन दिनों ख़ासा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों अपने पूर्व साथी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी पर ख़ासा तीखे इल्जाम लगाने वाले दानिश ने भारतवासियों और हिन्दुओं के लिए अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं भेजी हैं। उन्होंने बहुभाषी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म कू पर लक्ष्मी नारायण के इस ख़ास त्यौहार की शुभकामनाएं दी है. कनेरिया ने मंगलवार सुबह अपनी Koo पोस्ट में एक क्रिएटिव शेयर करते हुए लिखा, सभी को अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं। बता दें कि दानिश को मौजूदा आईपीएल सीजन में विराट कोहली, रविंद्र जडेजा और एमएस धोनी की भूमिकाओं पर भी अपनी टिपण्णी के बाद, मीडिया के प्रश्नों का सामना करना पड़ा था। जबकि अफरीदी पर लगाए उनके गंभीर आरोप, अभी भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों दानिश ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और उनके साथी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, उन्हें एकदिवसीय टीम से बाहर होने में शाहिद ने एक बड़ी भूमिका निभाई है और टीम के अंदर अफरीदी के नेतृत्व में बहुत सारे धार्मिक अवरोध देखने को मिलते थे। 2013 में कनेरिया पर स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगाए गए थे, जिसमें वह दोषी भी पाए गए थे और फिर उनके ऊपर प्रतिबन्ध लग गया था।

दानिश ने लेग स्पिनर के तौर पर पाक क्रिकेट टीम के लिए साल 2000 से 2010 तक 61 टेस्ट और 18 वनडे मैच में प्रतिनिधित्व किया है। 261 विकेट अपने नाम करने के साथ वह स्पिनरों के बीच टेस्ट में पाकिस्तान के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं। इस बीच कनेरिया ने शोएब अख्तर का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने अपने खेल के दिनों में पूर्व के साथ हुए दुर्व्यवहार को उजागर किया क्योंकि वह एक हिंदू थे।

लगातार 5 मैच हरने के बाद जीती KKR, राजस्थान को 7 विकेट से दी करारी मात

‘साइलेंट’ साहा ने मैदान पर बल्लेबाजी से बिखेरा जलवा, फैंस भी हो गए दीवाने

दोबारा CSK के कप्तान बनते ही धोनी ने तोड़ा राहुल द्रविड़ का ये अनोखा रिकॉर्ड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -