खंबे से सट कर निकल रही थी लड़की, लगा करंट, पांच सेकंड में निकल गई जान
खंबे से सट कर निकल रही थी लड़की, लगा करंट, पांच सेकंड में निकल गई जान
Share:

सूरत: एक लड़की अपने क्षेत्र की गल‍ियों से न‍िकलकर कहीं जा रही थी. बार‍िश के कारण सड़क पर पानी भरा हुआ था, इसल‍िए वह एक खंभे का सहारा लेकर न‍िकली, किन्तु 5 सेकंड में ही उसकी मौत हो गई. बार‍िश के कारण खंभे में करंट दौड़ रहा था, लड़की ज‍िसकी चपेट में आ  गई. यह पूरी घटना समीप के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सूरत के पूना गांव क्षेत्र में आने वाली नर्वेदन नगर सोसायटी में में यह भयानक हादसा घटा. 

सोसायटी की रास्ते की गल‍ियों से लोगों का आवागमन जारी था. इसी बीच 20 वर्षीय काजल नाम की लड़की यहां से गुजरती है. रास्ते से गुजरते वक़्त वह ब‍िजली के खंभे का सहारा लेकर निकलना चाहती है, किन्तु उसे करंट लग जाता है.  लड़की चंद सेकंड में खंभे से च‍िपक कर घटनास्थल पर ही दम तोड़ देती है.  काजल को उसके साथ वाली एक मह‍िला बचाने का प्रयास भी करती है और उसके बाल पकड़ कर खींचती है, चीखती है और च‍िल्लाती है, किन्तु वह लड़की की जान बचाने में नाकाम हो जाती है.

इस घटना के बाद ब‍िजली व‍िभाग के लोग घटनास्थल पर पहुंचते हैं और खंभे से ब‍िजली के तार नीचे उतारते हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश था और वह ब‍िजली के तार अंडरग्राउंड करने की मांग करने लगे.  इस घटना के बाद सूरत की पूना थाना पुल‍िस, लड़की के पर‍िवार वालों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कर रही है. 

QIB से गोदरेज प्रोपर्टीज ने जुटाए 2100 करोड़ रुपये

हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो

'ब्लैक बजट' से लेकर 'ड्रीम बजट' तक, जानिए इससे जुड़ी पांच रोचक बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -