पता पूछने के बहाने गले से ले उड़े सोने की चैन

Nov 22 2019 01:20 PM
पता पूछने के बहाने गले से ले उड़े सोने की चैन

हाल ही में अपराध का एक मामला चंडीगढ़ से सामने आया है. इस मामले में बरामदे में बैठी एक बुजुर्ग महिला से बाइक सवार दो युवकों ने किसी का पता पूछा और उसके बाद जब महिला पता बताने के लिए उठी तो आरोपी उनके गले से सोने की चेन झपटकर वहां से भाग गए. वहीं यह सब होने के बाद इस बारे में सूचना पुलिस को दी गई. वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले को वीरवार दोपहर करीब 12.30 बजे का बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक अंगूरी देवी (70) सेक्टर-19 निवासी हैं और वह अपने मकान नंबर 3335 में रहती हैं. जहाँ वह दोपहर को अपने घर के पास बरामदे में बैठी हुई थीं और तभी बाइक सवार दो युवक वहां आए. उन्होंने पहले अंगूरी देवी से किसी का पता पूछा, लेकिन उन्होंने बताने से मना कर दिया और उसके बाद बाइक सवारों ने कहा कि, ''यह साइकिल किसकी खड़ी है. जैसे अंगूरी देवी साइकिल देखने के लिए उठी आरोपी सोने की चेन झपट ली.''

इस मामले में उनका कहना है, ''जब तक वह कुछ समझ पातीं आरोपी मौके से फरार हो गए.'' इस मामले में सूचना पर सेक्टर-19 थाना प्रभारी शादी लाल व एसआई सरवन सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और अंगूरी देवी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि, ''आरोपियों ने हेलमेट पहन रखा था. इस वजह से वह कुछ समझ नहीं सकीं.'' उनके शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया और जल्द आरोपियों को पकड़ने के बारे में कहा है.

उत्तर प्रदेश में फिर शर्मसार हुए रिश्ते, सगे पिता ने ही लूट ली बेटी की अस्मत

24 साल में कर दी 96 हत्याएं, नाम था यूसुफ उर्फ ठेलेवाला

खाना खाकर टहलने निकला युवक, चली गई जान