AAP नेता युवराज सिंह जडेजा ने पुलिसकर्मी को कार के बोनेट पर घसीटा, अब गिरफ्तार हुआ तो...
AAP नेता युवराज सिंह जडेजा ने पुलिसकर्मी को कार के बोनेट पर घसीटा, अब गिरफ्तार हुआ तो...
Share:

अहमदाबाद: ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी को कार की बोनट पर बिठाकर घसीटने के आरोप में गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता युवराज सिंह जडेजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जडेजा AAP पार्टी के यूथ विंग के नेता है। उनके खिलाफ हत्या की कोशिश का केस  दर्ज कर उन्हें साबरमती जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तारी 5 अप्रैल 2022 (मंगलवार) को की गई है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जडेजा की गिरफ्तारी गाँधी नगर पुलिस ने की है। हालांकि, पुलिस ने अदालत से आरोपित AAP नेता का रिमांड नहीं माँगा। इसके बाद जडेजा को न्यायिक हिरासत में साबरमती जेल भेज दिया गया है। जडेजा के साथ उनके एक साथी को भी जेल भेजा गया है। पुलिस ने सबूतों को फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजा है। जडेजा पर IPC की धारा 332 (ऑन ड्यूटी स्टॉफ पर हमला करने) और 307 (जान से मारने की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है। गाँधी नगर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक अभय चुडासमा ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है। IG चुस्माडा के अनुसार, 'मंगलवार (5 अप्रैल) को सहायक प्रोफेसर पद के उम्मीदवार बगैर इजाजत के प्रदर्शन कर रहे थे। इसके कारण उन्हें हिरासत में ले कर पुलिस हेडक्वार्टर लाया गया था। आरोपित जडेजा उनको ही समर्थन देने आए थे। पुलिस ने उन्हें रोका तो उन्होंने अपनी कार एक हवलदार की तरफ बढ़ा दी। इस दौरान अपने बचाव में सिपाही लक्ष्मण बसावा कार की बोनट पर चढ़ गया। इतने के बाद भी AAP नेता ने कार नहीं रोकी।' इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

वहीं, AAP के युवा मोर्चा प्रदेश प्रमुख प्रवीण ने युवराज सिंह जडेजा की हरकत को सरकार की साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा है कि, 'पुलिस भी तो अक्सर लाठीचार्ज करती है। हमारे नेता युवराज जडेजा युवाओं के लिए आवाज उठा रहे थे। उन पर धारा 307 के तहत  कार्रवाई करना युवाओं के मनोबल पर प्रहार के समान है। ये सब गुजरात सरकार की साजिश है।'

पीएम मोदी से मिलने के बाद बोले शरद पवार- संजय राउत की संपत्ति कुर्क करना अन्याय है

'लोकतंत्र की सीरियल किलर है भाजपा ..', BJP के स्थापना दिवस पर अखिलेश यादव का तंज

पंजाब जीतने के बाद AAP ने हिमाचल प्रदेश में फूंका चुनावी बिगुल, दिया 'हिमाचल मांगे केजरीवाल' का नारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -