पीएम मोदी से मिलने के बाद बोले शरद पवार- संजय राउत की संपत्ति कुर्क करना अन्याय है
पीएम मोदी से मिलने के बाद बोले शरद पवार- संजय राउत की संपत्ति कुर्क करना अन्याय है
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत की संपत्ति को कुर्क करना उनके साथ नाइंसाफी है. शरद पवार ने बुधवार को दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की. मुलाकात के बाद शरद पवार ने एक प्रेस वार्ता के दौरान उक्त बातें कही. शरद पवार ने कहा कि मैंने पीएम मोदी से शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत से संबंधित मामले में बातचीत की है.। 

पवार ने कहा कि संजय राउत राज्यसभा सांसद हैं. उन्होंने कहा कि मैंने कहा है कि जिस प्रकार से संजय राउत की संपत्ति कुर्क की गई है वह अन्याय है. वे न सिर्फ राज्यसभा के सदस्य हैं बल्कि पत्रकार भी हैं. पवार ने कहा कि मैंने पीएम मोदी से कहा कि संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई की क्या आवश्यकता थी? केवल इसलिए कि कभी-कभी वह लिखता और आलोचना करता है? शरद पवार ने कहा कि ममता बनर्जी ने मुझे लिखा है और कहा है कि हमें गैर-भाजपा नेताओं से संपर्क करना चाहिए और भविष्य की कार्रवाई का ड्राफ्ट तैयार करना चाहिए. मैं जल्द ही नेताओं तक पहुंचना आरंभ करूंगा.

बता दें कि मंगलवार को एक हजार करोड़ रुपए के चॉल लैंड स्कैम में शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी, संजय राउत के ख़ास प्रवीण राउत से संबंधित करोड़ों की संपत्ति को ED ने कुर्क कर दिया. कुल संपत्ति 11 करोड़ रुपए की बताई जा रही है. इसमें पालघर में प्रवीण राउत से संबंधित संपत्ति लगभग 9 करोड़ की है. जबकि 2 करोड़ की कीमत वाले दादर में फ्लैट और अलीबाग में प्लॉट के संजय राउत की पत्नी से संबंधित होने का आरोप है.

'लोकतंत्र की सीरियल किलर है भाजपा ..', BJP के स्थापना दिवस पर अखिलेश यादव का तंज

पंजाब जीतने के बाद AAP ने हिमाचल प्रदेश में फूंका चुनावी बिगुल, दिया 'हिमाचल मांगे केजरीवाल' का नारा

'राष्ट्रहित सर्वोपरि के सिद्धांत पर चलने वाली देश की एकमात्र पार्टी है भाजपा...', स्थापना दिवस पर बोले सीएम योगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -