जसदण जीत के साथ गुजरात विधानसभा में भाजपा का शतक
जसदण जीत के साथ गुजरात विधानसभा में भाजपा का शतक
Share:

अहमदाबाद : जसदण सीट पर हुए उपचुनाव में जीत के साथ ही विधानसभा में भाजपा के सदस्यों की संख्या अब 100 हो गई है, भाजपा प्रत्याशी कुंवरजी बावळिया ने कांग्रेस उम्मीदवार अवसर नाकिया को 19985 मतों से परास्त किया। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कांग्रेस पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि तीन राज्यों में जीत के बाद कांग्रेस नेता अतिउत्साह में गलतबयानी करने लगे थे।

पांच राज्यों के बाद मिली खुशखबरी 

जानकारी के मुताबिक राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ सहित पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद गुजरात कांग्रेस को जसदण सीट पर भी जीत की उम्मीद थी, लेकिन भाजपा ने कांग्रेस के गढ़ को ढहाकर इस सीट पर जीत दर्ज की। भाजपा प्रत्याशी कुंवरजी बावळिया को 90 हजार 268 मत मिले, जबकि कांग्रेस के अवसर नाकिया को 70 हजार 283 मत मिले।

जनता की जीत  

जीते हुए प्रत्याशी बावळिया ने इस जीत को जसदण की जनता की जीत बताया है, वहीं उनकी पत्नी ने कहा कि उनका परिवार जसदण व विंछीया के लोगों की सेवा करता रहेगा। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि तीन राज्यों में जीत के बाद कांग्रेस नेता अतिउत्साह में वाणी विलास करने लगे थे, लेकिन जसदण की जनता ने परिपक्वता बताते हुए कांग्रेस के इस गढ में भाजपा का कमल खिलाया है।

नितीश कुमार ने किया ऐलान, 2019 के चुनाव में राम मंदिर नहीं बल्कि विकास होगा मुद्दा

लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही घोषित करेंगे उम्मीदवार : बादल

उपचुनाव : गुजरात में बीजेपी की जीत, झारखंड में कांग्रेस आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -