लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही घोषित करेंगे उम्मीदवार : बादल

अमृतसर : पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल शनिवार को दशमेश अकादमी के वार्षिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए। इस दौरान सुबह साढ़े आठ बजे तख्त श्री केसगढ़ साहिब में माथा टेका। इस उपरांत उन्हें सिरोपा देकर सम्मानित भी किया गया। इसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ सीट बंटवारे के बारे में कहा कि अकाली दल लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगा तथा भाजपा के साथ सीट बंटवारे को लेकर या सीट बदलने पर कोई बातचीत नहीं हुई। लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही सब तय कर लिया जाएगा।

सूत्रों की माने तो बादल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के कॉरिडोर मुद्दे पर दिए बयान को हैरानी जनक बताते कहा कि उन्हें दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों का धन्यवाद करना चाहिए था। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री बादल ने पंजाब सरकार द्वारा पंचायत चुनाव में की धक्केशाही की निंदा की और कहा कि सरकार ने ऐसी लोकतंत्र की हत्या ही करनी है तो चुनाव की बजाय सरपंच नॉमिनेट कर दे जिससे आपसी झगड़े भी कम होंगे।

कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि केंद्र में एक बार फिर एनडीए का राज्य स्थापित होगा क्योंकि देश में जो अभी तक विकास व स्कीमों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी हैं, वह किसी भी प्रधानमंत्री ने निचले स्तर पर नहीं दी। वही बादल ने कहा 5 राज्यों के चुनाव परिणामों का लोकसभा के चुनावों पर कोई असर नहीं होगा।

इस कारण यंहा अब भी जारी है पुलिस सर्चिंग

पुडुचेरी में देश का पहला म्यूजियम पानी के अंदर बनेगा

उपचुनाव : गुजरात में बीजेपी की जीत, झारखंड में कांग्रेस आगे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -