पति ने जींस पहनने से किया मना तो थाने पहुँच गई महिला

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है। इस मामले को गुजरात का बताया जा रहा है। जी दरअसल अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके में रहने वाली एक महिला उस समय थाने पहुँच गई जब उसके पति ने उसे जींस पहनने से मना कर दिया। इस मामले में महिला का कहना है कि उसका पति उसे जींस पहनने मना करता है और जींस पहनने वाली लड़कियों को भी अपशब्द कहता है। केवल यही नहीं बल्कि महिला ने इस मामले में अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मानसिक और शारीरिक शोषण का आरोप भी लगाया है। खबरों के अनुसार महिला मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखती है और उसकी उम्र 37 साल है।

उसकी शादी दो साल पहले हुई थी और हाल ही में महिला ने जो शिकायत दर्ज करवाई है उसमे उसने कहा है कि, 'जब वो जींस पहनकर नौकरी के लिए जाती थी तो उसे तलाक देने की धमकी दी जाती थी।' इस शिकायत को दर्ज करवाने वाली महिला की यह दूसरी शादी है, जबकि उसके पति की यह तीसरी शादी है। इस मामले में महिला ने शादी से पहले ही पति के साथ अकेले रहने की बात कही थी और इस पर पति भी राजी हो गया था। करीब दो साल तक तो दोनों एक साथ रहे, लेकिन बाद में महिला के पति ने उसे ससुराल में रहने और मॉडर्न कपड़े ना पहनने के लिए कह दिया।

अब महिला का कहना है जब उसने पति की बातों को मानने के लिए मना कर दिया तो पति ने उसे तलाक की धमकी दी। इसी के साथ पति ने महिला को नौकरी छोड़ने तक के लिए भी कह दिया। वैसे महिला के बारे में बात करें तो वह एक आईटी कपंनी में नौकरी करती है। खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Ind vs Aus: कैमरे ने पकड़ी स्टीव स्मिथ की चालबाज़ी, पंत का बैटिंग मार्क मिटाते पकड़े गए

मेघालय ने 11 स्थानों से 100 स्वास्थ्य कर्मियों की सूची की तैयार, जल्द शुरू होगा टीकाकरण अभियान

वायरल हो रहा है रोती हुई काजोल का ये मैशअप वीडियो, देखकर खूब हँसेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -