वायरल हो रहा है रोती हुई काजोल का ये मैशअप वीडियो, देखकर खूब हँसेंगे आप

‘कभी ख़ुशी कभी गम’ फिल्म तो आप सभी ने कई बार देखी ही होगी। यह फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर की सुपरहिट फिल्म रही है और इसे सभी ने देखा ही है। वैसे यह फिल्म साल 2001 में आयी थी और इस फिल्म को लोगों ने जमकर प्यार दिया था। इस फिल्म में काजोल एक ऐसी लड़की बनी थीं जिनसे गलती पर गलती होती थीं और उसके बाद वह फूट-फूटकर रोतीं थीं। अब उनकी एक क्लिप इन दिनों चर्चाओं में है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayur Jumani (@mayurjumani)

जी दरअसल इन दिनों ‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो के पॉपुलर होने के बाद, इंटरनेट पर मैशअप वीडियो की लाइन लग गई है। ऐसे में एक बार फिर से सभी को हंसाने के लिए फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम के एक क्लिप का मैशअप बनाया गया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर छा रहा है। इसे म्यूजिक डायरेक्टर मयूर जुमानी ने बनाया है जो वैसे भी अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने यह नया मैशअप वीडियो रिलीज़ किया है। मयूर ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर कर मयूर ने काजोल से माफी भी मांगी है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम में उनके रोने के एक सीन को गाने की तरह एडिट किया गया है। इसमें काजोल के रोने के स्टाइल को म्यूजिक के साथ इस तरह एडिट किया गया है जैसे फिल्म का टाइटल ट्रैक बज रहा हो। आप देख सकते हैं मयूर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'Sorry @kajol, sorry @karanjohar but had to do this। Renamed this instrument as "The Kajol"' वैसे अब लोगों को ये मैशअप काफी पसंद आ रहा है और लोग तेजी से इसे शेयर कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश में आज से ऑनलाइन मोड पर शुरू होगा राष्ट्रीय कला उत्सव

PM किसान योजना के तहत 20 लाख 'अपात्र' लोगों को मिल गए 1,364 करोड़ रुपये, सबसे अधिक किसान पंजाब के ...

यहाँ हिन्दू महासभा ने शुरू की गोडसे ज्ञानशाला, बताये जाएंगे देशभक्ति के किस्से

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -