शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, 13 बार गर्भपात करवाया
शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, 13 बार गर्भपात करवाया
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक युवती के साथ में युवक शादी का झांसा देकर उससे लगातार संबंध बनता रहा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला अहमदाबाद के चांदखेड़ा क्षेत्र का है. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है की इसी क्षेत्र में पान की गुमटी चलाने वाला एक शख्स जिसका नाम रमेश चिमन प्रजापति है, वह क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय बंगाली युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ में संबंध बनाता रहा. इस दौरान आरोपी रमेश चिमन प्रजापति ने युवती का 13 बार गर्भपात भी करवाया।

जब युवक शादी से मुकर गया तो युवती ने उसकी शिकायत पुलिस थाने दर्ज करवाई है। इस मामले में पीड़ित युवती ने अपनी जानकारी में बताया है कि वह 2004 में पान का ठेला चलाते रमेश चिमन प्रजापति के संपर्क में आ गई थी। दोनों के बीच प्रेम हो गया। इस बीच वह दोनों मिलने-जुलने लगे। रमेश ने शादी करने का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। रमेश ने उसका 13 बार गर्भपात भी करवाया है।

युवती ने बताया कि बाद में फिर रमेश ने शादी से इंकार कर दिया तथा इस दौरान रमेश के परिजन भी झगड़ा कर यहां से चले जाने का कह रहे है. पुलिस ने पीड़ित युवती के बयानों के आधार पर रमेश के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी रमेश को अपने कब्जे में ले लिया है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -