गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स पहुंची फ़ाइनल में
गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स पहुंची फ़ाइनल में
Share:

प्रो-कबड्डी के मैदान में अपने शानदार प्रदर्शन से खिलाड़ियों ने दर्शको के होश उड़ा दिए है. मंगलवार को सीजन-5 में नई टीम गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स ने बंगाल वॉरियर्स को हराकर फ़ाइनल में प्रवेश कर लिया है. यह मैच गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेला गया था, जिसमे गुजरात ने बंगाल को 42-17 से हराया.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स ने बंगाल वॉरियर्स को 42-17 से हराकर फ़ाइनल में जगह बना ली है. पहले हाफ में गुजरात ने 13-10 की बढ़त ले ली थी, मैच का पहला अंक गुजरात के राकेश नरवाल गुजरात ने लिया. बंगाल ने फिर 2-2 की बराबरी कर ली, लेकिन गुजरात ने फिर 4-2 की बढ़त ली और इस बढ़त को कायम रखते हुए पहले हाफ का अंत 3 अंक आगे रहते हुए किया. सेकंड हाफ में बंगाल अपने प्रदर्शन में पिछड़ गया और गुजरात ने बढ़त बनाते हुए 29 अंक अपने नाम कर लिए. कुल 42 अंक लेकर गुजरात की टीम विजेता रही.

बता दे कि बंगाल वॉरियर्स के पास अभी एक और मौका है, वह एलमिनिटेर-3 मैच की विजेता से भिड़ेगी और इस मुकाबले में विजेता टीम को फाइनल में 28 अक्टूबर को गुजरात का सामना करना पड़ेगा.

प्रो-कबड्डी लीग में पटना-बेंगलुरु मैच ड्रा

प्रो-कबड्डी- पटना पाइरेट्स की शानदार जीत

विराट ने बनाया रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -