गुजरात चुनाव: वोट डालने के बाद पैदल ही अपने बड़े भाई के घर पहुंचे पीएम मोदी, अरसे बाद हो रही मुलाकात
गुजरात चुनाव: वोट डालने के बाद पैदल ही अपने बड़े भाई के घर पहुंचे पीएम मोदी, अरसे बाद हो रही मुलाकात
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है. पीएम नरेंद्र मोदी ने आज सुबह 9 बजे अहमदाबाद में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. पीएम मोदी ने रानिप में स्थित निशान स्कूल में वोट डाला. इसके बाद पीएम मोदी अपने भाई सोमाभाई मोदी के घर पहुंचे. पोलिंग बूथ से सोमाभाई मोदी का घर महज 200 मीटर की दूरी पर है. आज काफी लंबे अर्से बाद पीएम मोदी अपने बड़े भाई से मिल रहे हैं. पीएम मोदी के जीवन के संबंध में और उनकी गतिविधियों के बारे में तो हर कोई जानता है, मगर उनका परिवार हमेशा से मीडिया की चकाचौंध से दूर ही रहा है.

 

पीएम मोदी के परिवार का हर सदस्य लाइम लाइट से पूरी तरह दूर रहकर किसी आम आदमी की तरह अपनी जिंदगी बिता रहा है. इनमें पीएम मोदी के बड़े और छोटे भाई शामिल हैं. पीएम मोदी के बड़े भाई सोमाभाई गुजरात में बुजुर्गों की देखभाल के लिए एक संस्था चलाते हैं. दरअसल, सोमाभाई के संबंध में कई लोगों को 2015 में पता चला था कि वो पीएम मोदी के भाई हैं. 2015 में एक NGO द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सोमाभाई पहुंचे थे. उस कार्यक्रम में सोमाभाई के नाम के आगे लिखा था, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े भाई”.

इसके बाद सोमभाई मोदी ने कहा था कि, 'मेरे और नरेंद्र मोदी के बीच एक पर्दा है. मैं उस पर्दे को देख सकता हूं, मगर आप नहीं. मैं नरेंद्र मोदी का भाई हूं, प्रधानमंत्री का नहीं. पीएम मोदी के लिए मैं भारत के 125 करोड़ नागरिकों में से एक हूं.' सोमाभाई बहुत समय से पीएम मोदी से नहीं मिले हैं. हालांकि उनसे फोन पर बात अवश्य हो जाती है. वहीं गुजरात सूचना विभाग में कार्यरत उनके छोटे भाई पंकज से उनका मिलना होता रहता है, क्योंकि मां हीराबेन उनके साथ ही गांधीनगर में रहती हैं.

'अभी पाकिस्तान कमजोर है, ये Pok छीनने का सही समय', बोले कांग्रेस नेता हरीश रावत

'बड़ी संख्या में युवा और महिलाएं करें मतदान', वोटिंग से पहले PM मोदी की अपील

आज होगा लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी कर रहीं डोनेट, लिखा भावुक पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -