'अभी पाकिस्तान कमजोर है, ये Pok छीनने का सही समय', बोले कांग्रेस नेता हरीश रावत
'अभी पाकिस्तान कमजोर है, ये Pok छीनने का सही समय', बोले कांग्रेस नेता हरीश रावत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने बीते रविवार (4 दिसंबर) को पीओके को लेकर बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल यहाँ हरीश रावत ने कहा कि पीओके (PoK) को छुड़ाना हमारा कर्तव्य है। कांग्रेस सरकार के दौरान संसद में इस बारे में एक प्रस्ताव पारित हुआ था तो ये मोदी सरकार के एजेंडे में होना चाहिए। वर्तमान में पाकिस्तान (Pakistan) कमजोर स्थिति में है। इस समय हम पीओके को वापस ले सकते हैं। आपको बता दें कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने हाल ही में कहा कि, 'पीओके को पाकिस्तान से छीनने का सही समय है। केन्द्र सरकार को यह काम करना चाहिए।'

इंडिगो पर भड़के राणा दग्गुबाती, ट्वीट कर निकाली भड़ास

वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी और दिल्ली के सीएम पर अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। जी दरअसल हरीश रावत ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और अरविंद केजरीवाल में कंपटीशन चल रहा है कि बीजेपी की कौन ज्यादा मदद कर सकता है। आपको बता दें कि पोओके को लेकर कांग्रेस नेता हरीश रावत का बयान ऐसे समय में आया है जब पाकिस्तान सेना में बड़ा बदलाव हुआ है। वहीं जनरल असीम मुनीर को पाकिस्तान का नया सेना प्रमुख बनाया गया है। जिन्होंने जनरल क़मर जावेद बाजवा की जगह ली है।

जनरल असीम मुनीर ने शनिवार (3 दिसंबर) को ही पीओके में रखचिकरी सेक्टर में सीमावर्ती इलाकों का दौरा किया था। वहीं इस दौरान उन्होंने भारत को सीधी चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर पाकिस्तान पर हमला हुआ तो हमारी सेना मातृभूमि के हर इंच की रक्षा के लिए तैयार है। आपको बता दें कि असीम मुनीर भारत के उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के हालिया बयान का जिक्र कर रहे थे। जिसमें उन्होंने पीओजेके वापस लेने के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर कहा था कि जहां तक भारतीय सेना का संबंध है, वह भारत सरकार की ओर से दिए गए किसी भी आदेश को पूरा करेगी। जब भी इस तरह के आदेश दिए जाएंगे, हम हमेशा इसके लिए तैयार रहेंगे।

मां के लिव-इन पार्टनर को बेटे ने मार डाला, पति-बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग रह रही थी महिला

जुड़वां बहनों ने एक ही युवक से रचाई शादी, वीडियो हो रहा वायरल

आज होगा लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट, बेटी कर रहीं डोनेट, लिखा भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -