ऑनलाइन गेम ने उजाड़ दिया परिवार, बड़े भाई ने छोटे को पत्थर से कुचलकर मार डाला, लाश कुँए में फेंकी

अहमदाबाद: गुजरात के खेड़ा जिले में ऑनलाइन गेम खेलने के लिए एक भाई ने दूसरे की हत्या कर दी।  दरअसल, मोबाइल फोन को लेकर दो सगे भाईयों में लड़ाई हो रही थी। जानकारी के मुताबिक, 16 वर्षीय एक भाई ने अपने छोटे भाई को पत्थरों से कुचलकर बेरहमी से मार डाला। इसके बाद लाश को कुंए में फेंक दिया। खेड़ा शहर पुलिस के उप निरीक्षक एस पी प्रजापति ने बताया है कि घटना सोमवार को गोबलेज गांव में घटी और नाबालिग आरोपी को बुधवार को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच के मुताबिक, परिवार राजस्थान के बांसवाड़ा जिले का निवासी है और मजदूरी करने के लिए खेड़ा गांव में आया था।

प्रजापति ने आगे कहा कि 23 मई को दोनों भाई बारी-बारी से मोबाइल फोन पर ऑनलाइन गेम खेल रहे थे। इस बीच आरोपी ने अपने 11 साल के छोटे भाई के साथ विवाद किया। जिसने खेलने की बारी आने पर उसे मोबाइल देने से मना कर दिया था। गुस्से में किशोर ने अपने छोटे भाई के सिर पर एक बड़े पत्थर से वार कर दिया। इस हमले में नाबालिग का छोटा भाई बेहोश हो गया। इसके बाद आरोपी भाई ने तार लगे पत्थर से छोटे भाई की लाश को बांध दिया और पास के एक कुएं में फेंक दिया। इस दौरान घटनास्थल पर दोनों के सिवा और कोई मौजूद नहीं था।

उसके बाद, अपने माता-पिता को बताए बगैर आरोपी नाबालिग एक बस में चढ़ गया और अपने गृहनगर राजस्थान आ गया। जब देर शाम तक माता-पिता अपने दोनों बेटों को घर पर नहीं मिले, तो उन्होंने अपने गृहनगर में पूछताछ की और अपने बड़े बेटे के बारे में जानकारी ली। जब वे उसे वापस लाए और उससे उसके छोटे भाई के बारे में पूछा, तो आरोपी ने उन्हें बताया कि एक लड़ाई के बाद उसने उसकी हत्या कर दी है। बुधवार को परिवार से घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के शव को कुएं से बाहर निकाला और नाबालिग के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया।

सीबीआई ने कोयला तस्करी घोटाले के मामले में तृणमूल कांग्रेस के विधायक को तलब किया

प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस प्रमुख शिवकुमार के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया

पूर्व दर्जा राज्यमंत्री ने की खुदखुशी, परिवार में मचा कोहराम

Most Popular

- Sponsored Advert -