मैदान में खड़े कर उतरवाए गए लड़कियों के पूरे कपड़े, वजह उड़ा देगी होश

Feb 15 2020 02:40 PM
मैदान में खड़े कर उतरवाए गए लड़कियों के पूरे कपड़े, वजह उड़ा देगी होश

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह एक गर्ल्स कॉलेज का है। जहाँ बीते मंगलवार को हुई घटना ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। इस मामले में गुजरात के कच्छ जिलान्तर्गत भुज शहर के एक प्रायवेट गर्ल्स कॉलेज में कपड़े उतरवाकर पीरियड्स की जांच करने का मामला सामने आया है। जी हाँ, इस बारे में छात्राओं ने अपने परिजनों को बताया तो पूरे शहर में लोग हैरान है। इस मामले के जोर पकड़ने पर कॉलेज के ट्रस्टी और संचालकों द्वारा माफी मांगकर मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ छात्राऐं कानूनी कार्रवाई की मांग पर अड़ी हुई हैं।

सामने आई खबर के अनुसार मामला सहजानंद गर्ल्स कॉलेज का है। इस मामले में छात्राओं का कहना है कि, बीते मंगलवार को कॉलेज आते ही उनको ग्राउंड में खड़े रहने के लिए कहा गया और उसके बाद में एक-एक कर छात्रा को वॉशरूम ले गए और जांच किया कि वह पीरियड्स में है या नहीं। वहीं अब छात्राओं का आरोप है कि, ''पिछले काफी समय से पीरियड्स को लेकर प्रिंसिपल समेत के स्टाफ द्वारा मौखिक रुप से प्रताड़ित किया जा रहा था लेकिन मंगलवार को कपड़े उतारकर की गई इस जांच से उनके आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है।''

इस मामले में उनका कहना है वॉशरूम में ले जाकर जबरदस्ती उनके कपड़े उतारकर पीरियड्स की जांच की गई और इससे छात्राएं परेशान हो गईं। वहीं उसके बाद पीड़ित छात्राओं ने मोबाइल से अपने पेरेंट्स को बुलाया और अपने साथ हुई इस ज्यादती के बारे में जानकारी दी है। इसी करण बड़ी संख्या में पेरेंट्स वहां आए और हंगामा हुआ। पुलिस के मुताबिक कॉलेज सूत्रों का कहना है कि, यहां छात्राओं की सुविधा के लिए सेनेटरी पैड डैमेज करने की एक मशीन रखी गई थी जिसका उपयोग करने के बजाय छात्राएं इधर-उधर फेंक देती थी इस करण यह सब किया।

वैलेंटाइन डे पर सेक्सी हुईं पूनम पांडेय, शेयर किया बहुत सेक्सी वीडियो

इंदौर में 80 लीटर शराब हुई जब्त, तस्करी का मामला आया सामने

दूल्हे सहित 10 लोगों को लगी गोली और फिर जमकर हुई मार-पीट