इंदौर में 80 लीटर शराब हुई जब्त, तस्करी का मामला आया सामने
इंदौर में 80 लीटर शराब हुई जब्त, तस्करी का मामला आया सामने
Share:

इंदौर: राऊ पुलिस एवं क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए चार शराब तस्कराें को गिरफ्तार किया है. यह इंदौर से शराब ले जाकर गुजरात में ऊंचे दामों पर बेचते थे. यह बदमाश कार के इंजन और सीट के नीचे पेटी बनाकर उसमें शराब रखकर तस्करी करते थे. वही पुलिस ने इनके पास से पौने दो लाख रुपए कीमत की 80 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की है. शराब तस्करी का यह बड़ा मामला सामने आया हैं.

क्राइम ब्रांच के मुताबिक मुखबीर से सूचना मिली थी कि चार व्यक्ति एक कार में अवैध रूप से शराब छिपाकर ले जा रहे हैं. सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने राऊ पुलिस के साथ बायपास स्थित गोल चौराहे पर उक्त कार को रोका. तब कार में चार लोग सवार थे, जो संदिग्ध लग रहे थे. जब इन लोगो से पूछताछ की गई तो उन्होंने पारिवारिक कार्य से गुजरात जाने की बात कही. इस पर पुलिस ने तलाशी ली तो इंजन के आसपास और सीट के नीचे पेटी बनी थी. इन्हीं जगहों पर ये शराब को छिपाकर ले जा रहे थे. कार के अंदर से पुलिस को अलग-अलग ब्रांड की 80 लीटर अंग्र्रेजी शराब मिली, जिसकी कीमत लगभग एक लाख 73 हजार 850 रुपए मानी जा रही हैं. 

पुलिस के मुताबिक कार सवार मिथुन पिता जयंतीभाई पटेल निवासी अहमदाबाद, योगेंद्र पिता बेचेलाल पाल निवासी वैभव लक्ष्मी इंदौर, विजय पिता लालचंद जायसवाल निवासी परदेशीपुरा इंदौर और अभिषेक पिता बद्रीप्रसाद जायसवाल निवासी राजेंद्र नगर इंदौर को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया हैं. इस आरोपी मिथुन कई सालों से इंदौर से ले जाकर गुजरात में शराब की तस्करी कर रहा था. इसकी मदद ये तीनों साथी करते थे. पुलिस ने इनके खिलाफ आबकारी एक्ट में अपराध मामला दर्ज कर लिया हैं. 

पारिवारिक कलह के कारण बेटियों के लिए पिता ने उठाया यह खौफनाक कदम

पहले दिया शादी का झांसा, फिर किया ऐसा कुछ की उड़ जाएंगे आपके होश

प्रॉपर्टी डीलर की मौत बनी रहस्य, मौके पर तमंचा और टूटा मोबाइल मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -