स्टाइलिश हेअरकट करवाने पहुंचे युवक के सिर में लग गई आग, सलून में मची भागमभाग
स्टाइलिश हेअरकट करवाने पहुंचे युवक के सिर में लग गई आग, सलून में मची भागमभाग
Share:

अहमदाबाद: आज के दौर में युवाओं में अतरंगी हेयर-स्टाइल रखना एक फैशन बन चुका है। युवा लड़के सैलून जाते हैं और कई सारे केमिकल की सहायता से अपने बालों को अलग लुक देने का प्रयास करते हैं। इसके साथ ही आपने सोशल मीडिया पर कई तरह के करतब दिखाने वाले कई नाई भी देखें होंगे, जो ग्राहक के बालों में आग लगाकर कटिंग करते है। भी ये सब बालों और इंसान के लिए कितना हानिकारक हो सकता है, उसका एक उदाहरण सामने आया है। दरअसल, गुजरात के वापी के अंतर्गत आने वाले सुलपड़ के एक सैलून में केमिकल से बाल काटने के दौरान एक हादसा हो गया। नए अंदाज के साथ हेअरकट लेने के चक्कर में हुए हादसे में युवक का सिर जलने लगा। इस घटना में युवक की गर्दन तक झुलस गई, जिसके बाद उसे फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया। पूरी घटना मोबाइल कैमरे में कैद हो गई। इस घटना का वीडियो News18 ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

 

बता दें कि वलसाड की यह घटना युवाओं को सावधान करने वाली है। खासतौर पर उन लड़कों को जो तरह-तरह की हेयरकट लेने के शौकीन हैं। इसका एक वीडियो सामने आया हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सैलून स्टाइलिश हेअरकट करवाने बैठा है। इस दौरान बाल काटने वाला, उस युवक के बालों को कैंची के बजाए आग से काटने की योजना बनाता हैं। सलून वाला, युवक के बालों में आग लगा कर उस पर कंघी करने लगता है, लेकिन जब तक वो बालों को सेट कर पाता, तब तक युवक का सिर जलने लगा। युवक की गर्दन तक झुलस गई है। जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। यह पूरी घटना एक मोबाइल कैमरे में कैद हो गई है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सैलून में बैठे युवक ने अपने मुंह को तौलिए से ढक रखा है। हेयर स्टाइलिस्ट माचिस से उसके बालों में आग लगा देता है, मगर जल्द ही उसके सारे बालों में आग लग जाती है और उसके चेहरे पर रखे तौलिये में भी आग लग जाती है। युवक कुर्सी से उठकर दौड़ने लगता है और आग बुझाने का प्रयास करता है। इस घटना में युवक की गर्दन और छाती भी जल गई और उसे उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

15 साल की मुस्लिम लड़की अपनी मर्जी से कर सकती है शादी.., हाई कोर्ट का फैसला

हवाला के पैसों के जरिए गुजरात चुनाव लड़ रही AAP ! पुलिस को मिले सुराग

नौकरी देने के मामले में भारत का रक्षा विभाग सबसे आगे, चीन-अमेरिका भी रह गए पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -