कोरोना से ठीक हो चुके थे 80 वर्षीय बुजुर्ग, लेकिन ब्लैक फंगस के डर से कर ली ख़ुदकुशी
कोरोना से ठीक हो चुके थे 80 वर्षीय बुजुर्ग, लेकिन ब्लैक फंगस के डर से कर ली ख़ुदकुशी
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में कोरोना वायरस से रिकवर करने वाले 80 वर्षीय बुजुर्ग ने ब्लैक फंगस से संक्रमित होने के डर से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सोमवार को इस बारे में जानकारी दी। बता दें कि म्यूकोर मायकोसिस (ब्लैक फंगस) एक गंभीर संक्रमण है, जो कोविड-19 के कई रोगियों में पाया गया है।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित अपनी पत्नी के साथ शहर के पाल्दी इलाके के अमन अपार्टमेंट में रहते थे। पाल्दी थाने के निरीक्षक जे एम सोलंकी ने जानकारी देते हुए बताया है कि बुजुर्ग ने गुरुवार को अपने अपार्टमेंट की छत पर कथित तौर कीटनाशक पी लिया और शनिवार को एक प्राइवेट अस्पताल में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग कुछ समय पूर्व कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, किन्तु वह इससे उबर चुके थे। उन्हें ब्लैक फंगस नहीं था, मगर उनके मुंह में छाले हो गए थे जिसके बाद वह डर गए।

पीड़ित ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उन्होंने ख़ुदकुशी के कारण का जिक्र करते हुए आशंका जताई है कि उन्हें ब्लैक फंगस हो सकता है, क्योंकि वह कोविड-19 से रिकवर हुए हैं और उन्हें मुधमेह भी है। सोलंकी ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का केस दर्ज किया है और घटना की जांच कर रही है।

राष्ट्रीय सेना ने शबेले क्षेत्र में अल-शबाब के 100 आतंकवादियों को मार गिराया

कीव मेलोडिस्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी ये फिल्म

म्यांमार में जून के अंत तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के निलंबन का किया गया विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -