कीव मेलोडिस्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी ये फिल्म

नवोदित निर्देशक पीएस विनोथराज की प्रशंसित फिल्म कूझंगल को कीव मोलोडिस्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। नयनतारा और विग्नेश शिवन द्वारा समर्थित यह फिल्म पहले ही 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम में टाइगर पुरस्कार जीत चुकी है, यह प्रतिष्ठित सम्मान जीतने वाली पहली तमिल फिल्म बन गई है। मोलोडिस्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में, कूझंगल को दो बार प्रदर्शित किया जाएगा। "गर्व और खुश," विग्नेश शिवन ने इस उत्सव में फिल्म के चयन की घोषणा करने के लिए ट्वीट किया। फिल्म समारोह, जो कीव, यूक्रेन में आयोजित किया जाता है, पिछले 50 वर्षों से प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है और यह दुनिया के प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक है। 

डैनी बॉयल (स्लमडॉग मिलियनेयर), टॉम टायकर (रन लोला रन) और जैक्स ऑडियार्ड (ए पैगंबर) जैसे विश्व प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं ने अपने करियर के शुरुआती वर्षों में इस समारोह में अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग की है। कूझंगल एक नाटक है जिसमें एक शराबी पिता और उसका बेटा शामिल है, और इसमें नवागंतुक करुथथदैयन और चेला पांडी हैं, और माँ को वापस पाने के लिए उनकी यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने अपमानजनक पति के कारण अपने पिता के घर वापस चली गई है। इस फिल्म का संगीत युवान शंकर राजा ने दिया है। 

निर्माता वर्तमान में फिल्म को फेस्टिवल सर्किट पर ले जा रहे हैं, जहां इसे आलोचकों और त्योहार के दर्शकों से प्रशंसा मिल रही है। यह फिल्म न्यू यॉर्क में न्यू डायरेक्टर्स न्यू फिल्म्स फेस्टिवल, दक्षिण कोरिया में आयोजित जोंजू इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव में पहले ही प्रदर्शित हो चुकी है।

50 दिन बाद देश में आए सबसे कम कोरोना केस, मौतों का आंकड़ा भी घटा

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर नहीं लगेगी रोक, दिल्ली HC ने याचिकाकर्ता पर लगया 1 लाख का जुर्माना

देश के सभी लोगों को कब तक लग जाएगी कोरोना वैक्सीन ? सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने दिया जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -