कार में बैठे थे दो लोग, क्रेन से खींचकर ले गए निगम कर्मी, और फिर...
कार में बैठे थे दो लोग, क्रेन से खींचकर ले गए निगम कर्मी, और फिर...
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के लखनऊ में एक बहुत अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. दरअसल, शनिवार को हजरतगंज क्षेत्र में नगर निगम की टीम ने क्रेन से एक कार को व्यक्तियों सहित उठा लिया. उन्होंने यह भी नहीं देखा कि कार के भीतर 2 व्यक्ति बैठे हुए हैं. वे लोग चिल्लाते रहे मगर नगर निगम की टीम ने क्रेन को नहीं रोका. आस-पास उपस्थित व्यक्ति भी ये दृश्य देखकर हैरान रह गए.

वही घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. तत्पश्चात, लखनऊ नगर निगम प्रश्नों के घेरे में आ खड़ा हुआ है. खबर के अनुसार, लखनऊ के हजरतगंज के जनपथ में कार चालक सुनील मार्केट में कुछ सामान लेने आए थे. उनके साथ कार में उस वक़्त एक दोस्त भी बैठे थे. दोनों कार के भीतर चर्चा कर ही रहे थे कि अचानक से नगर निगम की क्रेन वहां आती है तथा उनके वाहन को उठाने लगती है.

वही इस के चलते कार चालक सुनील निरंतर चिल्लाते रहे मगर क्रेन के ड्राइवर और साथ में आए नगर निगम के व्यक्तियों ने उनकी एक नहीं सुनी. जिसने भी लखनऊ की सड़कों पर यह दृश्य देखा, वह दंग रह गया. नगर निगम टीम की यह मनमानी देख कार मालिक के कई नजदीकी व्यक्ति इकट्ठा हो गए तथा निगम की टीम के सामने हंगामा करने लगे. व्यक्तियों ने क्रेन ड्राइवर के विरुद्ध पुलिस में शिकायत करने की धमकी भी दी. व्यक्तियों के इस हंगामे से निगम अधिकारीयों के हाथ-पांव फूल गए. बाद में जैसे-तैसे करके घटना शांत हो पाई.

अंदर धंसी नर्मदा घाटी परियोजना की अंडरग्राउंड टनल, दांव पर लगी कई मजदूरों की जान

NCB-इंडियन नेवी को मिली बड़ी सफलता! पाकिस्तान के रास्ते भारत आ रही थी करोड़ों की ड्रग्स, हुआ पर्दाफाश

देश में गिरा कोरोना मामलों का आंकड़ा, 24 घंटों में सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -