गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, बस के परखच्चे उड़े, 6 लोगों की मौत, 15 घायल
गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, बस के परखच्चे उड़े, 6 लोगों की मौत, 15 घायल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के वडोदरा में एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर यात्रियों से भरी एक बस और ट्रेलर की जोरदार टक्कर में 6 लोगों की जान चली गई है। वहीं, इस हादसे में 15 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। बस और ट्रेलर की टक्कर इतनी भीषण थी कि बस बुरी तरह से टूट गई है और इसके कांच भी चकनाचूर हो गए हैं।

यह सड़क हादसा वडोदरा में नेशनल हाईवे 48 पर कपूरई चौराहे के नजदीक हुआ है, जिसमें ट्रेलर के साथ एक लग्जरी डबल डेकर बस की टक्कर हो गई। इस बस में बहुत लोग यात्रा कर रहे थे। घायलों को SSG अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है। अस्पताल के डॉ. वीएल तिवारी ने बताया कि घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार की सुबह उस वक़्त हुई, जब बस राजस्थान से मुंबई जा रही थी। रात लगभग दो बजे बस ड्राइवर ने एक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया और बस ने नियंत्रण खो दिया। इसके बाद बस ट्रेलर से जा टकराई और हाईवे पर पलट गई। पुलिस अब पीड़ितों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

बस और ट्रेलर की जोरदार भिडंत में बस के ऊपर तक के कांच टूट गए हैं और बस का एक हिस्सा बहुत बुरी तरह से चकनाचूर हो गया है। यही नहीं हादसे की तस्वीरें देखकर ही अनुमान लगाया जा सकता है कि यह टक्कर कितनी भीषण थी। तस्वीरों में दिखा रहा है कि, बस के शीशे टूट कर चकनाचूर हो गए हैं और सीटें अपनी जगह से उखड़ गई हैं और सीटों की गद्दियां बस से निकलकर बाहर सड़कों पर जा गिरीं हैं।

अमेठी की 10 हज़ार महिलाओं को स्मृति ईरानी ने भेजा दिवाली गिफ्ट

कांग्रेस अध्यक्ष कोई भी बने, उसे गांधी परिवार की बात माननी ही होगी- पी चिदंबरम

जयललिता की मौत का दोषी कौन ? जाँच पैनल ने शशिकला को माना जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -