गुजरात कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए पांच पूर्व विधायक

Jun 28 2020 02:59 PM
गुजरात कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए पांच पूर्व विधायक

गाँधी नगर: गुजरात में कांग्रेस MLA रह चुके पांच नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है. हालांकि इस दौरान हुए स्वागत समारोह में ऐसा लगा, मानो ये नेता अभी कांग्रेस को भूले नहीं है. कांग्रेस से भाजपा में शामिल नेताओं की जुबान पर स्वागत समारोह में भी कांग्रेस का नाम रहा.

गुजरात में कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहकर कांग्रेस के आठ में से पांच पूर्व MLA भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए. इस दौरान जीतू चौधरी, प्रद्युम्न सिंह जाडेजा, जे वी काकड़िया, अक्षय पटेल और बृजेश मेरजा ने भाजपा की सदस्यता ली. जीतू चौधरी ने भाजपा में शामिल होने पर जब अमित चावड़ा को धन्यवाद दिया, तो समारोह में शामिल लोगों ने फ़ौरन ही उनकी गलती पकड़ ली. जब जीतू चौधरी को टोका गया तो उन्हें अपनी गलती महसूस हुई और सुधार करते हुए अमित शाह को धन्यवाद दिया. बता दें कि अमित चावड़ा गुजरात कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष हैं.

इसके अलावा मार्च में कांग्रेस से त्यागपत्र दे चुके प्रवीण मारू का भी कांग्रेस प्रेम देखने को मिला. प्रवीण मारू ने भी समारोह में कांग्रेस का महिमामंडन कर दिया. प्रवीण मारू ने कहा कि वो भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए हैं. हालांकि उनको भी जब टोका गया तो उन्हें अपनी गलती समझ में आई और सुधार करते हुए बाद में उन्होंने कहा कि कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुआ हूं.

आखिर क्यों डायबिटीज मरीजों के लिए घातक है कोरोना ?

केरल में सूनसान पड़ी ​​​थी गलियां, आज से सड़कों पर नजर आई आमजनता

आम आदमी को 21 दिन बाद मिली राहत, आज नहीं बढे पेट्रोल-डीज़ल के दाम