केरल में सूनसान पड़ी ​​​थी गलियां, आज से सड़कों पर नजर आई आमजनता
केरल में सूनसान पड़ी ​​​थी गलियां, आज से सड़कों पर नजर आई आमजनता
Share:

आम जनता कोरोना से बचाने के लिए राज्यों ने लॉकडाउन करना प्रारंभ कर दिया है. वही, केरल में आज से पूर्ण लॉकडाउन समाप्त कर दिया गया है. तिरुवनंतपुरम में सड़कों पर लोग गाड़ियां लेकर निकले हैं. यहां शहर में पालयम क्षेत्र में लोग सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. राज्य सरकार ने आज से केरल में पूर्ण लॉकडाउन को खत्म कर दिया है. अब राज्य में हफ्ते के सातों दिन रात 9 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा.

किराएदारों पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, हाई कोर्ट के फैसले को पलटा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि केरल के कोट्टयम में सड़कों पर बसें और ऑटोरिक्शा चल रहे हैं. सरकार ने आज से राज्य में पूर्ण लॉकडाउन को खत्म करने का फैसला किया है. अब राज्य में हफ्ते के सातों दिन रात 9 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा. वही, केरल में हवाई अड्डो पर एंटीबॉडी टेस्ट शुरू कर दिया गया है. केरल के स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने कहा है कि राज्य ने हवाई अड्डों पर एंटीबॉडी परीक्षण शुरू किया है. एक प्रेस विज्ञप्ति में शैलजा ने कहा कि राज्य ने अप्रवासियों के लिए हवाई अड्डों पर एंटीबॉडी परीक्षण शुरू किया है. सीओवीआईडी ​​-19 संक्रमित व्यक्तियों की पहचान करने और उपचार सुनिश्चित करने के लिए विस्तृत व्यवस्था की गई है. तिरुवनंतपुरम, एर्नाकुलम, कोझीकोड और कन्नूर हवाई अड्डे पर एंटीबॉडी परीक्षण करने के लिए केंद्र स्थापित किए गए हैं.

दम्पति की मौत को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा, सचाई जानकार उड़ जाएंगे होश

दूसरी ओर पिछले चौबीस घंटे के दौरान रिकॉर्ड 18,522 नए मामले सामने आए और कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 5,08,953 हो गई. इस दौरान 384 लोगों की जान भी गई है. अब तक 15,685 लोगों की इस महामारी की वजह से मौत हो चुकी है. अब तक 2,95,880 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं और सक्रिय मामलों की संख्या 1,97,387 रह गई है. सक्रिय मामलों से ठीक हुए मरीजों की संख्या 98,493 अधिक है.

भोपाल में चौथी मंजिल से नीचे गिरी लिफ्ट, बड़ा हादसा होने से टला

एक दिन में 20 हज़ार नए कोरोना केस ! हर दिन बढ़ता जा रहा महामारी का कहर

लंबे वक्त बाद इंदौर में शुरू हुआ बारिश का सिलसिला, 24 घंटे में 11 मिमी गिरा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -