गुजरात: राजकोट के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, 6 लोगों की जलकर मौत
गुजरात: राजकोट के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, 6 लोगों की जलकर मौत
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के राजकोट जिले में बीते गुरुवार रात को एक कोविड अस्पताल में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है इस हादसे के होने से कुल छह लोगों की झुलसकर मौत हो चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक राजकोट स्थित शिवानंद अस्पताल के आईसीयू में सबसे पहले आग लगी। वहीं कोविड अस्पताल होने के कारण आईसीयू में कुल 11 मरीज भर्ती थे, जिनमें से पांच लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा एक अन्य मरीज की भी मौत हो चुकी है।

मिली जानकारी में यह सामने आया है कि इस अस्पताल में कुल मिलाकर 33 मरीज भर्ती थे और आग बुझाने के लिए मौके पर कई दमकलों को भेजा गया, जिसके बाद आग पर काबू पाया जा चुका है। बताया जा रहा है कई मरीज आग की ऊंची-ऊंची लपटों की वजह से झुलसकर रह गए हैं। उसके बाद उन्हें घायल अवस्था में दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है लेकिन कई मरीज नहीं बचे। आग लगने के बाद शिवानंद अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा चुका है।

यह भी खबर मिली है कि अब तक कोई भी अधिकारी आग लगने के कारणों के बारे में खुलासा नहीं कर पाया है। एक अधिकारी का कहना है 'अभी सभी मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने और अन्य कार्यों पर ध्यान दिया जा रहा है, बाद में आग लगने के सही कारणों का पता लगाया जाएगा।' अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक आग की शुरुआत आईसीयू से हुई थी।

'बिच्छू का खेल' की सफलता का जश्न मनाने के लिए, प्रमुख अभिनेता दिव्येंदु पहुंचे नवाबों के शहर लखनऊ!

सन्स ऑफ द सॉइल में जयपुर पिंक पैंथर्स के सफ़र से करवाया जाएगा रूबरू

केंद्र सरकार किसानों को 'राज्य का दुश्मन' मानकर चल रही है: हरसिमरत कौर बादल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -