यूरोपियन गाला इवेंट में शामिल हुए 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' के डायरेक्टर और एक्टर्स
यूरोपियन गाला इवेंट में शामिल हुए 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' के डायरेक्टर और एक्टर्स
Share:

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों का लोग बड़ी ही बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अब इसी कड़ी में आने वाली मूवी 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस खास मौके पर  मूवी के राइटर और डायरेक्टर जेम्स गुन ने रीयूनाइट के लिए यूरोपीय गाला इवेंट भी रखा गया है।

'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' ने रखा रियूनाइट इवेंट: खबरों का कहना है कि डिज़्नीलैंड पेरिस के मार्वल एवेंजर्स कैंपस में आयोजित इस यूरोपीय गाला इवेंट में क्रिस प्रैट, ज़ो सलदाना, करेन गिलान, पोम क्लेमेंटिएफ़ और विन डीजल भी जुड़ गए है।  मार्वल स्टूडियोज की मूवी का तीसरा पार्ट "गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3" फिल्म माह में रिलीज़ होने वाला है। जिसे देखने के लिए दर्शक  बहुत एक्साइटेड हैं। 

लेखक और निर्देशक जेम्स गुन के साथ मूवी के एक्टर्स क्रिस प्रैट, ज़ो सलदाना, करेन गिलान, पोम क्लेमेंटिएफ़ और विन डीज़ल ने मार्वल एवेंजर्स कैंपस में डिज़नीलैंड पेरिस की एक अंतरिक्ष सड़क यात्रा का अनंदा भी उठाया। मार्वल स्टूडियोज का 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' इंडिया के सिनेमाघरों में 5 मई, 2023 को दस्तक देने के लिए तैयार हो चुके है। यह मूवी हिंदी भाषा के अलावा अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाने वाली है।

साथियान ने शरत को हराकर अपने नाम किया PSPB का शानदार खिताब

श्रीशंकर और प्रियंका के विदेश में प्रशिक्षण को मंत्रालय से मिली गई मंजूरी

शेटी जुल्दी इंटरनेशनल रैपिड शतरंज में भारत के अर्जुन ने अपने नाम की बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -